.

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी को फोन पर दी जा रही जान से मारने की धमकी

किशन रेड्डी को 20 मई को वायस इंटरनेट कॉल से धमकी दी गई. रेड्डी ने साइबर क्राइम पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

IANS
| Edited By :
14 Jun 2019, 08:05:20 PM (IST)

highlights

  • साइबर क्राइम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.
  • मल्ल रेड्डी पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट.
  • मोदी कैबिनेट का हैं दमदार चेहरा.

नई दिल्ली.:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी.किशन रेड्डी को अज्ञात लोगों से धमकी भरी कॉल आई है. हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. किशन रेड्डी को 20 मई को वायस इंटरनेट कॉल से धमकी दी गई. रेड्डी ने साइबर क्राइम पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने जिस नंबर से कॉल आई थी, उसे पुलिस को दे दिया गया है. इस कॉल में उनकी हत्या करने की धमकी दी गई थी।

यह भी पढ़ेंः अब सभी TV शोज के टाइटल भारतीय भाषाओं में देने होंगेः प्रकाश जावड़ेकर

मल्ल रेड्डी पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट
किशन रेड्डी, सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए हैं. वह मोदी कैबिनेट में 30 मई को शामिल हुए. उन्हें अतीत में भी धमकी भरे कॉल आते रहे हैं. इस बीच पुलिस ने तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ल रेड्डी के खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया. मंत्री ने एक शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ अज्ञात लोग फेसबुक व दूसरे सोशल मीडिया मंचों पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने डाक्टरों की हड़ताल को लेकर ममता को पत्र लिखकर कही ये बात

आईपी एड्रेस की पहचान की गई
पुलिस ने कहा कि उन्होंने उन लोगों के आईपी एड्रेस की पहचान की है, जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे और आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे थे. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं.