.

EVM पर फिर बरसी मायावती, कहा बीजेपी ने यूपी में चुनाव जीतने के लिए सार हथकंडे इस्तेमाल किए

बहुजन समाजवादी पार्टी के संस्थापक कांशीराम की 83 वीं जयंति पर मायावती ने उन्हें श्रद्धांजलि दी

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Mar 2017, 12:15:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

बहुजन समाजवादी पार्टी के संस्थापक कांशीराम की 83 वीं जयंति पर मायावती ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांशीराम ने दलितों और पिछड़े वर्गों के लोगों के लिए लड़ाई लड़ी। उनका पूरा जीवन दलितों और आदिवासियों के लिए समर्पित रहा। 

इतनी ही नहीं इसके बाद मायावती ने 11 मार्च को आए यूपी चुनाव के नतीजे को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने नरेंद्र मोदी पुर हमला करते हुए कहा कि मोदी की जीत ईमानदारी की जीत नहीं है और यूपी में लोकतंत्र की हत्या हुई है।

मायावती ने कहा बीएसपी की इतनी बढ़ी हार किसी के गले नहीं उतर रही है। समर्थकों ने वोट हाथी पर दिया लेकिन सारा वोट कमल चिन्ह पर चला गया। ये कैसे हुआ इसकी जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी लड़की ने यूपी जीत पर पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा दोनों देशों में संबंध सुधारकर करोड़ों दिल जीत सकते हैं पीएम

मोदी पर बरसते हुए कहा कि वो 2019 में भी फिर से केंद्र की सत्ता में आने का सपना देख रहे हैं। मायावती ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव जीतने के लिए  साम दाम दंड भेद के घिनौने हथकंडे अपनाए हैं। बीजेपी नेताओं के चेहरे पर इस जीत की बनावटी मुस्कान दिख रही है।

ये भी पढ़ें: अमृतसर एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध ब्रीफकेस, बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा