.

करिश्मा के कबूलनामे से दीपिका नाराज, ले रहीं लीगल टीम से सलाह

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug connection) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इसमें कई बड़ी सेलेब्रिटी की नाम सामने आए हैं. एनसीबी (NCB) आज रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ कर रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Sep 2020, 05:55:31 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug connection) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इसमें कई बड़ी सेलेब्रिटी की नाम सामने आए हैं. एनसीबी (NCB) आज रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ कर रही है. इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जानी है. इन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. तीनों शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी. दूसरी तरफ एनसीबी इस मामले में गिरफ्तार ड्रग पैडलरों से पूछताछ के बाद लगातार छापेमारी कर रही है.

15:05 (IST)

सूत्रों के मुताबिक दीपिका, करिश्मा प्रकाश और जया शाह से बेहद नाराज़ है. अपनी प्राइवेट चैट के लीक होने का ठीकरा दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और जया शाह पर डाल रही हैं. करिश्मा प्रकाश और जया शाह, दोनों KWAN की एम्पलाई हैं. 

15:04 (IST)

एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण ले रहीं है कानूनी मशविरा. 12 लोगों की लीगल टीम से दीपिका ने की है वीडियो चैट. इस वीडियो चैट में उनके पति रणवीर सिंह भी शामिल हुए. 

 

14:33 (IST)

दीपिका व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थी. जिस ग्रुप में ड्रग्स चेट्स हो रही है 2017 में. इस ग्रुप में दीपिका पादुकोण, जया शाह, करिश्मा आदि शामिल थे. 

14:32 (IST)

रकुल प्रीत ने एनसीबी के सामने 2018 में रिया के साथ ड्रग्स चैट वाली बात कबूली. कहा रिया के साथ हुई थी ड्रग्स वाली बात. रकुल प्रीत ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान (ड्रग्स...वीड) मंगवा रही थीं. रिया का सामान (ड्रग्स) मेरे घर था. फिलहाल ड्रग्स लेने से कर रही हैं इनकार.

14:25 (IST)

NCB ऑफिस से निकलीं रकुलप्रीत, कल फिर हो सकती है पूछताछ

14:00 (IST)

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े अनुभव चोपड़ा से भी NCB कर रही पूछताछ. क्षितिज प्रसाद के करीबी हैं अनुभव चोपड़ा

12:54 (IST)

अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष का आज होगा मेडिकल. मुंबई के कूपर अस्पताल में आज 3:30 पर पायल घोष पहुंचेंगी मेडिकल के लिए

12:12 (IST)

हाल में गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अंकुश की निशानदेही पूछताछ के बाद क्षितिज को समन भेजा गया था. ड्रग्स पेडलर्स से ड्रग्स की डिलीवरी लेते थे क्षितिज प्रसाद

12:10 (IST)

क्षितिज प्रसाद के घर से छोटी मात्रा में गांजा बरामद किया गया

12:01 (IST)

NCB के दो अधिकारी कर रहे हैं रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ

10:45 (IST)

करिश्मा प्रकार पहुंचीं एनसीबी ऑफिस, दीपिका पादुकोण की मैनेजर रही हैं करिश्मा

10:33 (IST)

NCB ऑफिस पहुंची रकुलप्रीत, पूछताछ के बाद कस सकता है शिकंजा

10:09 (IST)

घर से एनसीबी ऑफिस के लिए निकलीं रकुलप्रीत. रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में लिया था रकुलप्रीत का नाम

09:24 (IST)

एनसीबी ने सनम जौहर और अबिगेल पांडे के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा-20 के तहत मामला दर्ज किया. 

09:19 (IST)

NCB की एक टीम क्षतिज प्रसाद के घर मौजूद. एक टीम क्षतिज के साथ एयरपोर्ट से उनके घर पहुंच रही है.

09:07 (IST)

रणबीर सिंह ने एनसीबी के अधिकारियों से गुजारिश की है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस की पूछताछ के दौरान वह दीपिका के साथ मौजूद रह सकते हैं. एनसीबी को दिए आवेदन में रणबीर सिंह ने लिखा कि दीपिका को कभी-कभी एंजाइटी हो जाती है. ऐसी स्थिति में उन्हें बहुत तेज घबड़ाहट होती है और वह पैनिक की स्थिति में आ जाती हैं. ऐसी स्थिति अगर पूछताछ के दौरान आती है, तो उन्हें संभालने के लिए रणबीर का होना जरूरी है.

08:59 (IST)

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर रविकिशन ने जबसे बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाया है , तभी से मूवी माफिया रवि किशन को तोड़ने में जुटे हुए हैं.  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रवि किशन को कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया है. लॉकडाउन से पहले रवि किशन ने जो फिल्म साइन की थी, वहां से भी मूवी माफिया के दबाव में रवि किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने के बाद ये सब एक सप्ताह के अंदर हुआ है. जानकारी ये भी मिली है की एक लॉबी रवि किशन को हर प्रोजेक्ट से बाहर निकलवाने पर तुली हुई है. इस पूरे मसले पर रवि किशन पहले ही ये कह चुके हैं की उनकी लड़ाई ड्रग्स माफिया के खिलाफ जारी रहेगी.

08:57 (IST)

मुंबई में अलग-अलग ठिकानों पर रेड कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो. लगातार कई ड्रग पेडलर एनसीबी के गिरफ्त में आ चुके हैं जिनसे पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं. बॉलीवुड के 10 एक्टर्स के नाम का खुलासा हुआ है जिनको इन पेडलर्स ने ड्रग्स सप्लाई किया है. मुंबई में तीन अलग-अलग जगहों पर एनसीबी की रेड जारी है. मुंबई के अंधेरी, ओशिवारा और पवई इलाके में चल रही है एनसीबी की छापेमारी. 

08:54 (IST)

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजकर शुक्रवार को 11 बजे एनसीबी ऑफिस तलब किया है. 

08:53 (IST)

मुम्बई में NCB की 3 जगहों पर छापेमारी. ड्रग्स पैडलर के ठिकानों पर चल रही है रेड