.

बीजेपी ने श्याम प्रसाद मुखर्जी की मौत पर नेहरू के बहाने कांग्रेस को घेरा

जेपी नड्डा ने अपने बयान में कहा कि श्यामप्रसाद मुखर्जी की मौत के बाद पूरे देश ने उनके मौत की जांच की मांग की थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jun 2019, 10:56:56 AM (IST)

नई दिल्ली:

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. जेपी नड्डा ने अपने बयान में कहा कि श्यामप्रसाद मुखर्जी की मौत के बाद पूरे देश ने उनके मौत की जांच की मांग की थी. उन्होंने कहा कि लेकिन फिर भी पंड़ित नहरू ने जांच के आदेश नहीं दिया. इतिहास इस बात का गवाह है. डॉ. मुखर्जी का बलिदान कभी व्यर्थ नहीं जाएगा, बीजेपी इस प्रतिबद्ध है.


बतादें रविवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य नेताओं ने राजधानी दिल्ली के बीजेपी मुख्लालय में श्रद्धांजलि अर्पित की.

Delhi: Union Home Minister Amit Shah, BJP Working President JP Nadda and other leaders of the party pay tribute to Dr Shyama Prasad Mukherjee on his death anniversary today, at BJP Headquarters. pic.twitter.com/w2lKn1fZN2

— ANI (@ANI) June 23, 2019

जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है. जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में स्वास्थ्य मंत्रालय का अहम पदभार संभाला. वह भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक हैं. जेपी नड्डा का ताल्लुकात हिमाचल प्रदेश से है. उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर पार्टी में ऊंचा मुकाम बनाया है.