.

बीजेपी विधायक राम कदम के विवादित बोल, 'अगर लड़की पसंद है तो मुझे बताओ, भगाने में मदद करूंगा'

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक राम कदम अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए है।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Sep 2018, 11:48:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक राम कदम अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए है। सोमवार को दही हांडी उत्सव के दौरान राम कदम ने लड़कों को लड़की भगाने का ऑफर दिया। विधायक ने कहा कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके ऑफर को ठुकराती है तो उसे भगाने में मैं मदद करूंगा। घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक ने कहा, 'जब भी मेरी जरूरत हो, आप मुझे कॉल करें..मान लें अगर आपने किसी लड़की को प्रोपोज़ किया है और वे मान नहीं रही है और आपको मदद चाहिए.. यह गलत होगा लेकिन मैं मदद करूंगा। मैं क्या करूंगा? मैं आपके माता-पिता से बात करूंगा, और यदि वे कहते हैं कि उन्हें लड़की पसंद हैं, तो मैं उसे अगवा कर लूंगा।' वीडियो क्लिप में कदम मोबाइल नंबर साझा करते हुए भी सुने गए है।

और पढ़ें: हार्दिक के अनशन का 11वां दिन, शत्रुघ्न-यशवंत मिलने पहुंचे, कहा-देशव्यापी आंदोलन बनाया जाएगा

वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने विधायक और बीजेपी को आड़े हाथ लिया। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य, प्रीति शर्मा मेनन ने बीजेपी को घेरते हुए सवाल पूछा , 'प्रिय फडणवीस.. अपने विधायकों को लड़कियों अगवा करने की नई नौकरी देने के लिए बधाई।'

Dear @Dev_Fadnavis
Congratulations on the new job you have given your MLAs of abducting girls.
Is it national policy for @BJP4India ?
MLA Ram Kadam offers to abduct girls for boys. He even offers hotline number for it. 👏👏 https://t.co/IdcuDrKDyo

— Preeti Sharma Menon (@PreetiSMenon) September 4, 2018

वीडियो के बारे में कदम ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। राकांपा ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियां सत्तारूढ़ पार्टी के 'रावण-सरीखे' चेहरे को सामने लेकर आयी हैं।