.

दुनिया गाड़ी के पीछे लिखवाती है ‘मां का आशीर्वाद’ जबकि अखिलेश यादव लिखवाते हैं ‘साइकिल मैंने बाप से छीनी’!

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर कोरोना वैक्सीन पर कि गई बायनबाजी पर बीजेपी ने हमला बोला है. दरअसल, अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने निशाना साधा हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jun 2021, 06:55:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर कोरोना वैक्सीन पर कि गई बायनबाजी पर बीजेपी ने हमला बोला है. दरअसल, अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी जमीन से उठे हुए नेता हैं जिन्हें मालूम है कि उनका पुत्र जो परिवार को नहीं संभाल पा रहा वो भला पार्टी कैसे संभालेगा!. दुनिया गाड़ी के पीछे लिखवाती है ‘माँ का आशीर्वाद’ जबकि अखिलेश यादव जी लिखवाते हैं ‘साइकिल मैंने बाप से छीनी’!

गौरव भाटिया ने ट्वीट करते हुए लिखा-  ये वो समाजवादी नेता हैं जो हर जून की गर्मी में विदेश जाते हैं छुट्टियां मनाने और अब क्योंकि विदेश जाने के लिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट की जरुरत है इसीलिए वे अब वैक्सीन लगवा रहे हैं. मुलायम सिंह यादव जी ने एक बार कहा था कि लड़के हैं, लड़कों से गलती हो जाती है!

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि, दरअसल, ये बात वो अखिलेश यादव जी के लिए ही कह रहे थे इसीलिए अब वे अपनी गलती मानकर टीका लगवा रहे हैं. अखिलेश यादव जी ने कहा था कि जब उनकी सरकार आएगी तब वो टीका लगवाएंगे मतलब अब उन्हें भी पता चल चुका है कि 2022 में उनकी सरकार नहीं आने वाली इसीलिए अब वो टीका लगवाए ले रहे.

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि जो सपा पार्टी ‘बीजेपी का टीका’ कहा करती थी वो आज क्या बताएगी कि ये उनके लिए अचानक ‘भारत का टीका’ कैसे बन गया?“कल तक जो सपा पार्टी स्वदेशी निर्मित कोरोना वैक्सीन्स को ‘बीजेपी का टीका’ कहा करती थी वो आज क्या बताएगी कि ये उनके लिए अचानक ‘भारत का टीका’ कैसे बन गया?”बीजेपी का टीका’ कहने वाले अखिलेश यादव जी ने कहा था कि जब उनकी सरकार आएगी तब वो टीका लगवाएंगे मतलब अब उन्हें भी पता चल चुका है कि 2022 में उनकी सरकार नहीं आने वाली है इसीलिए अब वो टीका लगवाए ले रहे हैं.

उन्होंने तंज भरे लहजे में अखिलेश यादव को कहा,  देर आए दुरुस्त आए. गज़ब का u-turn मारा है भैया.  पिता जी भी कह रहे हैं. लड़का है लड़के से गलती हो गई.
वैसे यह भाजपा का टीका कौन सा था ?