.

अमित शाह ने आगामी चुनावों में जीत के नुस्खे दिये, कहा- बूथ स्तर पर करनी होगी कड़ी मेहनत

अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव किसी विधायक या सांसद का नहीं बल्कि पार्टी कार्यकर्ता का है। पार्टी कार्यकर्ताओं को इन चुनावों में जीत हासिल करने के लिए बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत करनी होगी।

PTI
| Edited By :
17 Sep 2018, 09:01:39 PM (IST)

जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को शक्ति केंद्र सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों में जीत के नुस्खे दिए। उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी विधायक या सांसद का नहीं बल्कि पार्टी कार्यकर्ता का है। शाह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को इन चुनावों में जीत हासिल करने के लिए बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत करनी होगी। शाह सोमवार को भीलवाड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं के शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, 'चुनाव तक हम सबको आराम करने का अधिकार नहीं है।' उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के 23 सूत्री कार्यक्रम पर काम करते हुए अपने अपने बूथ को अजय बनाएं।

शाह ने कहा, 'पार्टी कार्यकर्ता यह नहीं सोचें कि यह चुनाव विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री या सांसद का है। यह चुनाव मेरे कार्यकर्ता का है, मेरी बीजेपी का है।'

इस दौरान शाह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा राज्य की वसुंधरा राजे सरकार की उपलब्धियां गिनायीं। साथ ही उन्होंने महागठबंधन व एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा।

बीजेपी अध्यक्ष ने बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन दिव्यांग बच्चों के एक कार्यक्रम में मनाया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का जीवन जनता, देश के विकास व देश के गौरव को समर्पित है।

और पढ़ें : पेट्रोल-डीजल को GST के दायरे में लाए जाने पर काउंसिल करे विचार: धर्मेंद्र प्रधान

शाह मंगलवार को नागौर व उदयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। नागौर में वह संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जनजाति सम्मेलन और प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।