.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पहले दिन छाया रहा 5 राज्यों का विधानसभा चुनाव

बीजेपी की दिल्ली में शुरू हुई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहले दिन पांच राज्यों में होने वाला विधानसभा चुनाव का मुद्दा छाया रहा।

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jan 2017, 08:19:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

बीजेपी की दिल्ली में शुरू हुई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहले दिन पांच राज्यों में होने वाला विधानसभा चुनाव का मुद्दा छाया रहा।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा और पंजाब में बीजेपी की फिर से सरकार बनवाने और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर जैसे राज्यों में बीजेपी को जिताने के लिए अधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत और लोगों तक पहुंचने का मंत्र दिया।

ये दो दिवसीय बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रही है। बैठक के दौरान अमित शाह ने राजनीतिक पार्टियों को मिलने वाले चंदे में पारदर्शिता लाने के लिए समिति का भी गठन किया।

बैठक के दौरान अमित शाह ने पीएम मोदी के फैसलों की तारीफ करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और नोटबंदी सरकार के दो ऐसे फैसले हैं जिसकी तारीफ पूरी दुनिया में हो रही है।

अमित शाह ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को बेहद साहासिक कदम बताया और इसके विरोध में उतरीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़ें हाथों लिया।

अमित शाह ने कहा कि चिटफंड घोटाले में टीएमसी के नेताओं की गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी बौखलाहट में बीजेपी दफ्तरों पर कार्यकर्ताओं से हमले करवा रही हैं।

अमित शाह ने राजनीतिक रूप से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में चुनाव तैयारियों पर बात करते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद सभी पार्टियों की सच्चाई जनता के सामने आ चुकी है। कांग्रेस ने दूध के लिए भी लोगों को लाइन में लगवाया था। बीजेपी की असली ताकत संगठन हैं इसी वजह से 11 करोड़ बीजेपी के सदस्य हैं।

अमित शाह ने दावा किया कि यूपी और उत्तराखंड में हर हालत में बीजेपी की ही जीत होगी।