.

बेंगलुरू: कांग्रेस MLA के बेटे मोहम्मद हारिस नलपद ने किया आत्मसर्पण, कोर्ट ने भेजा 2 दिन की पुलिस हिरासत में

कर्नाटक कांग्रेस विधायक एन ए हारिस के बेटे मोहम्मद हारिस नलपद ने सोमवार को पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Feb 2018, 05:36:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस विधायक एन ए हारिस के बेटे मोहम्मद हारिस नलपद ने सोमवार को पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद ने आज सुबह बेंगलुरू के कबन पार्क पुलिस स्टेशन में खुद को आत्मसमर्पण कर दिया है।

बेंगलुरू कोर्ट में पेश कराने के बाद कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया ने सख्त आदेश दिया था कि विधायक के बेटे मोहम्मद को जल्द ही गिरफ्तार करके कड़ी कार्यवाही की जाए। मोहम्मद नलपद ने एक मशहूर रेस्टोरेंट में एक युवक के साथ मारपीट की जिसके बाद उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं नलपद पर पीड़ित युवक को अस्पताल में जाकर धमकाने का भी आरोप है।

इस मामले की एफआईआर में नलपद समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें से 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

और पढ़ें: इमरान खान ने 5 बच्चों की मां बुशरा मेनका से की तीसरी शादी

आपको बता दें कि पीड़ित युवक विद्वत डिनर करने रेस्टारेंट में पहुंचा था। जहां कहा-सुनी के बाद विधायक के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी।

आरोपी नलपद का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ और उसने अस्पताल में घुसकर पीड़ित युवक और उसके भाई की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

मामला सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक हारिस ने देर रात अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल-चाल लिया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक एन ए हारिस पर मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए तत्काल निलंबन की मांग की।

मोहम्मद बेंगलुरु जिले में युवा कांग्रेस का महासचिव है। कांग्रेस ने विपक्ष के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए मोहम्मद को पार्टी से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है।

और पढ़ेंः बीफ खाना हैं, तो खाइए, इसका फेस्टिवल क्यूं- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू