.

3 राज्यों में कांग्रेस की बढ़त पर नवजोत सिंह सिद्धू का तंज, कहा- बीजेपी का नया नाम है- 'GTU'

बीजेपी शासित राज्यों में कांग्रेस पार्टी को मिली बढ़त के बाद पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि राहुल भाई (राहुल गांधी) पहले से ही सबको साथ लेकर चलते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Dec 2018, 12:09:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

विधानसभा चुनावों के नतीजों में शुरुआती रुझान में कांग्रेस को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्यों में कांग्रेस पार्टी को मिली बढ़त के बाद पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि राहुल भाई (राहुल गांधी) पहले से ही सबको साथ लेकर चलते हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने रुझानों में बहुमत बना ली है वहीं राजस्थान में भी बढ़त लेकर चल रही है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 'राहुल भाई पहले से ही सबको साथ लेकर चलते हैं. इंसानियत की मूरत है. जो हाथ भारत की तकदीर को अपने हाथों में लेने वाले हैं, वो बड़े मजबूत हैं और बीजेपी का नया नाम है, जीटीयू- 'गिरे तो भी टांग ऊपर'.'

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान को सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है वहीं मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

वहीं वोटिंग के आए रुझानों के बाद राजस्थान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि तीन राज्यों में मिल रही जीत पूरे भारत में जारी रहेगी. पायलट ने कहा कि राहुल गांधी इसी दिन पिछले साल पार्टी अध्यक्ष बने थे. इसलिए यह परिणाम उनके लिए तोहफा है. कांग्रेस तीनों राज्यों में सरकार बनाएगी.

सभी राज्यों के चुनाव परिणाम को देखने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने मंगलवार को बताया कि वह राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत को लेकर आश्वस्त हैं.