.

PNB घोटालाः राहुल गांधी और केजरीवाल ने पीएम मोदी को घेरा, सरकार ने साधी चुप्पी

पीएनबी घोटाला को लेकर राजनीति शुरु हो गई है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता ने मोदी सरकार को जमकर घेरा।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Feb 2018, 02:41:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

पीएनबी घोटाला को लेकर राजनीति शुरु हो गई है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता ने मोदी सरकार को जमकर घेरा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और अरविंद कजेरीवाल ने भी करारा हमला बोला।

नीरव मोदी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा,  'नीरव मोदी के जरिए भारत को लूटने का गाइड, 1- पीएम मोदी को गले लगाओ, 2- उनके साथ दावोस में दिखें। उस प्रभाव का उपयोग कर A)- 12,000 करोड़ रुपए चुराओ B)- माल्या की तरह देश छोड़कर भाग जाओ।'

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नीरव मोदी कौन हैं? उन्होंने इस घोटाले के लिए 'द न्यू मोदीस्कैम' का भी इस्तेमाल किया है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि क्या ललित मोदी और विजय माल्या की तरह ही किसी ने सरकार के भीतर से नीरव मोदी को भागने में मदद की?

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने ट्वीट कर केंद्र सरकार से 4 सावल पूछे हैं। ट्वीट कर सूरजेवाला ने पूछा है कि 1- कौन है नीरव मोदी? नया मोदी स्कैम? 2- क्या उसे भी ललित मोदी और विजय माल्या की तरह कोई सरकार के अंदर से खबर दे रहा था? 3- क्या अब लोगों का पैसा लेकर भागना एक सामान्य बात हो गई है? 4-कौन है जिम्मेदार?

Who is Nirav Modi? The new #ModiScam?

Was he tipped off like Lalit Modi & Vijay Mallya to escape by someone within the Govt?

Has it become the norm for letting people run away with public money?

Who is responsible?

Pl wait for AICC PC at 2 PM today.

— Randeep S Surjewala (@rssurjewala) February 15, 2018

केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया। इस दौरान विजय माल्या की फरारी का मुद्दा भी उठाया।

Is it possible to believe that he or vijay mallya left the country without active connivance of BJP govt? https://t.co/6iMFf9VAkF

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) February 15, 2018

केजरीवाल ने लिखा कि क्या इस बात पर विश्वास किया जा सकता है कि नीरव मोदी या विजय माल्या बिना बीजेपी सरकार की अनदेखी के देश छोड़ कर भाग सकते हैं?

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें