.

हिंसा और हत्याएं तृणमूल कांग्रेस सरकार के हॉलमार्क बन गए हैंः अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मैं बंगाल में सभी लोगों से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने और राज्य में समृद्धि लाने के लिए भाजपा को सत्ता में लाने की अपील करता हूं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Nov 2020, 10:50:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि हिंसा और राजनीतिक हत्याएं ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस सरकार के हॉलमार्क बन गए हैं. अमित शाह ने बंगाल के दो दिवसीय दौरे के दौरान बांकुड़ा जिले स्थित पुयाबगान में रैली के दौरान कहा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार ने दो तिहाई की बहुमत से भाजपा सरकार बनना सुनिश्चित कर दिया है.

अमित शाह ने कहा कि मैं बंगाल में सभी लोगों से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने और राज्य में समृद्धि लाने के लिए भाजपा को सत्ता में लाने की अपील करता हूं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, मैं बंगाल यूनिट में जबरदस्त ऊर्जा देखकर खुश हूं. प्रत्येक कार्यकर्ता भ्रष्ट तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अथक परिश्रम कर रहा है. 

यह भी पढ़ें-अमित शाह को बीजेपी सांसद का पत्र, 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून की मांग

केंद्रीय मंत्री ने कहा, मैं ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ लोगों के गुस्से और नरेंद्र मोदी सरकार में लोगों के बढ़ते विश्वास का गवाह हूं. उन्हें पता है कि नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से शुरु की गई परियोजनाओं से उनके जीवन में बदलाव आएगा.

यह भी पढ़ें-अमित शाह पहुंचे बंगाल, बीजेपी को राज्य में मजबूत करने का लक्ष्य

शाह ने ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीदें हैं. मैं बंगाल की मुख्यमंत्री से पीएम मोदी की ओर से शुरू की गई योजनाओं को राज्य में इजाजत देने की अपील करता हूं, ताकि इससे पश्चिम बंगाल की गरीब जनता को भी केंद्र सरकार की योजनाओं का भरपूर फायदा मिल सके. अमित शाह ने भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देकर अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की.

शाह ने कहा कि बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर गुस्सा दिखाई पड़ता है और दूसरी ओर नरेंद्र मोदी के प्रति आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है. उन्होंने कहा कि ममता सरकार के खिलाफ लोगों में भयंकर आक्रोश है. बंगाल में मोदी केंद्र सरकार की तरफ से भेजा गया पैसा बंगाल के लोगों तक नहीं पहुंच पा रहा है.