.

रोहतक में अमित शाह ने गिनाई मोदी सरकार की योजनाएं, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि किसी गैरकानूनी काम के लिए बीजेपी का कोई विरोधी केंद्र सरकार या पार्टी पर कुछ भी आरोप नहीं लगा सकता।

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Aug 2017, 06:22:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि पिछले तीन साल में केंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 50 नई योजनाओं और स्कीम की शुरुआत की।

हरियाणा के रोहतक में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी सरकार अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) कमिशन को संवैधानिक दर्जा देने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही सरकार ने किसानों को सस्ते दामों पर यूरिया मुहैया कराया, काला धन पर कड़े कदम उठाए। इस सरकार ने केवल तीन साल में लोगों के लिए 50 योजनाओं की शुरुआत की।'

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि किसी गैरकानूनी काम के लिए बीजेपी का कोई विरोधी केंद्र सरकार या पार्टी पर कुछ भी आरोप नहीं लगा सकता।

यह भी पढ़ें: अरसे बाद सचिन तेंदुलकर पहुंचे राज्यसभा, ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

शाह यही नहीं रूके और कहा कि कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा अब सामने आ गया है क्योंकि वे केवल वादे कर सकते हैं, उन वादों को पूरा नहीं कर सकते। बकौल शाह, 'हमारे विरोधियों ने मोदी सरकार पर किसी गैरकानूनी काम का आरोप नहीं लगाया है। मजबूत इरादों वाली एक सरकार मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है और इसिलिए भारत आज तेजी से उभरती अर्थव्यवस्था और विकास वाला देश बन गया है।'

इससे पहले शाह ने रोहतक में बाबासाहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि भी दी।

यह भी पढ़ें: लालू यादव का मोदी सरकार पर हमला, कहा-देश में 75 प्रतिशत 'अघोषित आपातकाल' लागू हो चुका है