.

अमित शाह की सेहत में हुआ सुधार, लेकिन एक और बीजेपी नेता अस्पताल में भर्ती

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. पार्टी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि शाह को 1-2 दिनों में डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jan 2019, 12:19:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. पार्टी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि शाह को 1-2 दिनों में डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. वहीं, दूसरी तरफ पार्टी के महासचिव राम लाल की तबीयत खराब होने की खबर भी सामने आई है.

राम लाल को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि तेज बुखार के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

ये भी पढ़ें: उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा और मेरठ में एनआईए का छापा, मचा हड़कंप

इस बीच बीजेपी के नेता अनिल बलूनी ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हुआ है. उन्हें एक या दो दिन में (एम्स, दिल्ली से) छुट्टी दे दी जाएगी.

Anil Baluni, BJP: National President of BJP, Amit Shah is doing well. He will be discharged (from AIIMS, Delhi) in a day or two. pic.twitter.com/6jwiLQofOw

— ANI (@ANI) January 17, 2019

गौरतलब है कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू के संक्रमण के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था. यह जानकारी एम्स प्रशासन ने दी थी. भाजपा अध्यक्ष का इलाज एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा और मेरठ में एनआईए का छापा, मचा हड़कंप

शाह ने खुद भी ट्वीट के जरिए उनको स्वाइन फ्लू होने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट में कहा था, 'मुझे स्वाइन फ्लू का संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की अनुकंपा, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा.'