.

एक्ट्रेस पायल घोष को मिला NCW का साथ, अनुराग कश्यप के खिलाफ मांगी लिखित शिकायत

राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ (NCW Chief) रेखा शर्मा ने पायल घोष के इस ट्वीट के बाद उनकी कंप्लेंट की डीटेल्स मांगी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Sep 2020, 06:23:08 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं. 

हालांकि पायल को मदद के लिये ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करना पड़ा और राष्ट्रीय महिला आयोग ने अभिनेत्री पायल घोष के इस ट्वीट को संज्ञान में लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ (NCW Chief) रेखा शर्मा ने पायल घोष के इस ट्वीट के बाद उनकी कंप्लेंट की डीटेल्स मांगी है. आपको बता दें कि इसके पहले उन्होंन सोशल मीडिया पर पीएमओ और नरेंद्र मोदी को टैग करके अपनी मदद की गुहार लगाई थी.

इसके पहले एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएमओ और नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ' अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया. पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें. मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए.' उनके इस ट्वीट के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए उनसे लिखित शिकायत देने को कहा और उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिया है.

Thank you will do that 🙏🏼 https://t.co/xQVgzIh0cU

— Payal Ghosh (@iampayalghosh) September 19, 2020

इसके बाद एक्ट्रेस पायल घोष ने राष्ट्रीय महिला आयोग को धन्यवाद भी दिया.