.

अभिनेता पृथ्वीराज काम करने के लिए अद्भुत निर्देशक : जगदीश

अभिनेता पृथ्वीराज काम करने के लिए अद्भुत निर्देशक : जगदीश

IANS
| Edited By :
28 Aug 2021, 02:25:01 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम: मोलीवुड के सबसे प्रमुख सितारों में से एक पृथ्वीराज, जिनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म लूसिफर हिट रही थी, वर्तमान में तेलंगाना में अपनी दूसरी फिल्म ब्रो डैडी की शूटिंग पूरी कर रहे हैं, और अनुभवी चरित्र हास्य अभिनेता जगदीश उनके निर्देशन कौशल से चकित हैं।

तेलंगाना से फोन पर आईएएनएस के साथ बातचीत में, फिल्म में अच्छी भूमिका निभाने वाले जगदीश ने कहा कि अगर उन्हें पृथ्वीराज का वर्णन करना होता, तो वे कहते - पृथ्वीराज एक बेहतर पेशेवर हैं।

दिग्गज को फिल्मों में अभिनय का चार दशकों से ज्यादा का अनुभव है। उन्होंने कहा, जिस दिन से मुझे उनकी फिल्म में अभिनय करने के लिए कॉल आया तो मुझे अच्छा लगा और जब मैं उस स्थान पर पहुंचा तो मुझे और ज्यादा खुशी हुई। फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग अब समाप्त हो गई है, मैं उनके निर्देशन कौशल से चकित हूं।

जगदीश ने कहा, वह फिल्म निर्माण के हर पहलू को अच्छी तरह से जानते है, चाहे वह कैमरा हो, लेंस हो, लाइटिंग हो और क्या नहीं और निर्देशक के रूप में उनके साथ अभिनय करना निश्चित रूप से हर अभिनेता में सर्वश्रेष्ठ होता है, चाहे वह सुपरस्टार मोहनलाल भी हो जो मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

उनकी पहली फिल्म के विपरीत, एक बेहद बड़ा मनोरंजनकर्ता, ब्रो डैडी एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें एक ईसाई पृष्ठभूमि है जो तीन दोस्तों की कहानी है।

इस फिल्म को एक और अनुभवी लालू एलेक्स की वापसी फिल्म के रूप में भी देखा जा रहा है, जो थोड़ी देर बाद ग्रीस पेंट कर रहा है।

पृथ्वीराज, मोहनलाल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं।

अभिनय करने वालों में मीना, कल्याणी प्रियदर्शन (इक्का निर्देशक प्रियदर्शन की बेटी), उन्नी मुकुंदन, कनिहा, सौभिन शाहिर और पृथ्वीराज की मां शामिल हैं, जो कि पुरानी अभिनेत्री मलिका द्वारा निभाई गई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.