.

ईडी के नोटिस से नहीं डरेगी आप: राघव चड्ढा

ईडी के नोटिस से नहीं डरेगी आप: राघव चड्ढा

IANS
| Edited By :
22 Sep 2021, 05:35:01 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को मिले ईडी के नोटिस को लेकर एक बार फिर आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा केजरीवाल के कैडर को समन और नोटिस भेजकर डरा नहीं पाएगी।

चड्ढा ने ईडी कार्यालय के बाहर मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, इन नोटिसों के समय पर एक नजर डालें। यह ऐसे समय में आया है जब आप उत्तराखंड, पंजाब, गुजरात और गोवा राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस रही है।

नोटिस को प्रेम पत्र बताते हुए, प्रवक्ता ने आगे कहा कि यह केवल आप की ईमानदारी से काम करने की राजनीति के कारण है कि भाजपा डरती है।

उन्होंने कहा, जब आप ने गुजरात में अपने ही गढ़ (क्षेत्र) सूरत में भाजपा को चुनौती दी, तो उन्हें अपना मुख्यमंत्री बदलना पड़ा। इससे पहले उन्हें उत्तराखंड में दो बार अपने मुख्यमंत्री बदलने पड़े। हमें विश्वास है कि आप पंजाब और गोवा में सत्ता में आएगी, यह हमारी कड़ी मेहनत के कारण ही संभव होगा।

जब से आप ने दिल्ली में सरकार बनाई है, हमें हर आकलन वर्ष में एक समन या नोटिस मिला है। उन्होंने पूछा कि भाजपा पार्टी के कितने नेताओं के साथ कभी ऐसा ही व्यवहार किया गया।

प्रवर्तन निदेशालय ने 13 सितंबर को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को पंजाब के पूर्व आप नेता से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन जारी किया था।

प्रवर्तन निदेशालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, गुप्ता को अगले सप्ताह जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी जांच की जा रही है।

ईडी ने खैरा के खिलाफ दर्ज नशीले पदार्थों की तस्करी और फर्जी पासपोर्ट से जुड़े दो अलग-अलग मामलों का भी संज्ञान लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.