.

आंध्र ने पुन: सर्वेक्षण योजना के लिए कैबिनेट उप-समिति का किया गठन

आंध्र ने पुन: सर्वेक्षण योजना के लिए कैबिनेट उप-समिति का किया गठन

IANS
| Edited By :
14 Jul 2021, 09:10:01 PM (IST)

अमरावती: आंध्र प्रदेश सरकार ने बुधवार को राज्य की पुन: सर्वेक्षण योजना की निगरानी के लिए एक कैबिनेट उप-समिति का गठन किया है।

मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास ने कहा, राज्य में साप्ताहिक आधार पर वाईएसआर जगन्नाह शाश्वत भू हक्कू मरियू भू रक्षा पदकम की निगरानी के लिए एक कैबिनेट उप-समिति का गठन करने का निर्णय लिया गया है।

उपमुख्यमंत्री धर्मना कृष्ण दास, नगर मंत्री बोत्चा सत्यनारायण और पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी इस उप-समिति के सदस्य हैं। रेड्डी, जो संयोजक भी होंगे, उन्होंने कहा कि इस कदम का उद्देश्य कार्यक्रम के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए है।

कार्यक्रम की प्रगति की निगरानी के लिए मंत्रियों का समूह सप्ताह में कम से कम एक बार बैठक करेगा, मुद्दों को सुलझाने के लिए कोई भी आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अधिकृत है और सरकार को एक रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा।

राज्य सरकार ने सुपरिपालन (सुशासन) पर अपने फोकस के हिस्से के रूप में एक प्रमुख कार्यक्रम के रूप में नई तकनीक का उपयोग करके पूरे राज्य में फिर से सर्वेक्षण करने की योजना शुरू की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.