Advertisment

करम राजपाल, तृप्ति मिश्रा पुनर्जन्म रोमांस थ्रिलर कयामत से कयामत तक में करेंगे एक्टिंग

करम राजपाल, तृप्ति मिश्रा पुनर्जन्म रोमांस थ्रिलर कयामत से कयामत तक में करेंगे एक्टिंग

author-image
IANS
New Update
hindi-karamm-rajpal-trupti-mihra-to-tar-in-reincarnation-romance-thriller-qayaamat-e-qayaamat-tak--2

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

एक्टर करम राजपाल और तृप्ति मिश्रा पुनर्जन्म रोमांस थ्रिलर कयामत से कयामत तक में अभिनय करते नजर आएंगे, जो एक कहानी से प्रेरित है।

यह शो पुनर्जन्म की घटनाओं से प्रेरणा लेता है और सफल नोवले नवंबर रेन (मृणाल और अभिज्ञान झा द्वारा लिखित) पर आधारित है।

लीड रोल में करम और तृप्ति अभिनीत, यह शो शहर में पले-बढ़े मेडिकल छात्र रजनीश और गांव की लड़की पूर्णिमा की अमर प्रेम कहानी को दर्शाता है, वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और हमेशा साथ रहने के वादे के साथ एकजुट हो जाते हैं।

करम ने कहा, सच्ची घटनाओं और पुनर्जन्म पर आधारित इस स्पेशल लव स्टोरी में रजनीश की भूमिका निभाना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव है। वह एक स्मार्ट मेडिकल छात्र है जो तर्क में विश्वास करता है लेकिन आस्था के रहस्यों के बारे में भी उत्सुक है।

Advertisment

उसकी दुनिया पूर्णिमा से बहुत अलग है- वह एक साधारण फूल विक्रेता है और अपने परिवार का भरण-पोषण करती है, और वह एक समृद्ध परिवार का शहर में रहने वाला लड़का है। यह अमर प्रेम कहानी बताती है कि दो व्यक्ति कैसे जुड़ते हैं और नियति की चालें कैसे चलती हैं। एक जीवनकाल से परे भाग्य और शाश्वत प्रेम की खोज मुझे उत्साहित करती है। यह मेरी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका है।

पूर्णिमा की भूमिका निभाने के लिए तैयार तृप्ति मिश्रा ने कहा: कयामत से कयामत तक का हिस्सा बनना मेरे लिए पूर्णिमा की भूमिका निभाने की एक रोमांचक चुनौती लेकर आया है, और मैं इस भूमिका को निभाते हुए देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकती। वह एक फूलवाला है जो पारिवारिक जिम्मेदारियां निभा रही है और कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर रजनीश से प्यार करती है। आखिरकार, उनमें से एक की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है और उसका पुनर्जन्म होता है।

पूर्णिमा एक साधारण लड़की है और प्यार के लिए सामाजिक बाधाओं से लेकर मौत की सीमा तक सभी संभावित बाधाओं से लड़ने को तैयार है। इस तरह की कहानी को विश्वसनीय बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

Advertisment

मृणाल झा के साथ बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित, कयामत से कयामत तक का प्रीमियर 29 जनवरी को कलर्स पर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment