.

Gionee ने भारत में लॉन्च किया F9 Plus, यहां जानें पूरी Details

लाइफस्टाईल और स्मार्टफोन ब्रांड जियोनी इंडिया ने बुधवार को 7,690 कीमत वाले अपने नए स्मार्टफोन जियोनी एफ9 प्लस को भारत में लॉन्च किया.

06 Sep 2019, 02:46:50 PM (IST)

नई दिल्ली:

लाइफस्टाईल और स्मार्टफोन ब्रांड जियोनी इंडिया ने बुधवार को 7,690 कीमत वाले अपने नए स्मार्टफोन जियोनी एफ9 प्लस  (Gionee F9 Plus) को भारत में लॉन्च किया. मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप जैन के एक बयान के अनुसार, 'ब्रांडों को उपभोक्ता के बदलते स्वाद और वरीयताओं के साथ विकसित करने की आवश्यकता है और प्रौद्योगिकी में बदलते रुझानों के साथ भी तालमेल बनाए रखना चाहिए. जियोनी के जरिए हम हमेशा ऐसे उत्पादों के साथ आने का प्रयास करेंगे जो ग्राहकों के स्वाद के अनुसार हों.'

ये भी पढ़ें: भारत में Lenovo ने किए तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर और कीमत

स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से फोन में 6.26 का एचडी फुल व्यू डिय्रूडॉप डिस्प्ले दिया गया है. डिवाईस में 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा दिया गया है.

वहीं यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर 1.65 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 4050 एमएएच पावर की बैटरी दी गई है. जियोनी एफ9 कंपनी के वितरण नेटवर्क के जरिए करीब 42,000 रिटेल आउटलेट्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध कराए जाएंगे.