.

क्या कांग्रेस के चिंतन शिविर में शशि थरूर ने किया डांस? जानें सच

कांग्रेस नेता शशि थरूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है. वे इस वीडियो में ताली बजाकर डांस करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर तरह-तरह कमेंट आ रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
25 May 2022, 09:20:41 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi tharoor) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है. वे इस वीडियो में ताली बजाकर डांस करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर तरह-तरह कमेंट आ रहे हैं. इसमें कांग्रेस नेता को बॉलीवुड के एक गाने 'नो एंट्री' पर ताली बजाते और नाचते हुए देखा जा सकता है. कई लोगों ने यह दावा किया है कि इस माह की शुरुआत में राजस्थान के उदयपुर में तीन दिवसीय कांग्रेस चिंतन शिविर का वीडियो है, जिसमें थरूर ने इस फिल्‍मी गाने पर डांस किया. इस वीडियो की सच्चाई का जब पता लगाया तो बात कुछ और सामने आई. यह वीडियो राजस्थान का नहीं, बल्कि केरल का है. बॉलीवुड गीत को बाद में वीडियो के साथ डिजिटल रूप से जोड़ा गया है. 

इस निशान से खुली सच्‍चाई

वायरल वीडियो में चार सेकंड के लिए नजर आ रहे निशान में उमा थॉमस का नाम नजर आया है. यहां मलयालम में दीवार के पीछे अंग्रेजी में "यूडीएफ" के साथ लिखा हुआ था. यूडीएफ या यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट केरल में केंद्र और केंद्र-वाम राजनीतिक दलों का गठबंधन है.

 

महिला कार्यकर्ताओं के साथ डांस 

यह वीडियो 19 मई का है. थरूर को केरल में महिला कांग्रेस के एक कार्यक्रम के दौरान नृत्य करते देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.