.

51 की उम्र में Tabu ने 25 साल छोटे लड़के के साथ दिए बेहद बोल्ड सीन्स

तब्बू (Tabu) ने एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में की. एक्ट्रेस वेब सीरीज 'अ स्वीटेबल ब्वॉय' से डिजिटल डेब्यू भी कर चुकी हैं. जिसमें उन्होंने खुद से 25 साल छोटे ईशान खट्टर संग बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Feb 2022, 05:16:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

तब्बू (Tabu) ने सन् 1985 में फिल्म 'हम नौजवां' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. फिर उन्होंने एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में की और अपना जलवा कायम किया. फिलहाल वो इंडस्ट्री में 37 साल पूरे कर चुकी हैं. लेकिन अब भी वो फिल्मों में हमेशा की तरह एक्टिव हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है और डेब्यू के साथ ही लोगों पर अपनी छाप छोड़ दी है. दरअसल, इसके पीछे उनकी एक्टिंग तो वजह थी ही. लेकिन इसके साथ ही खुद से 25 साल छोटे लड़के के साथ बोल्ड सीन्स भी उनकी वेब सीरीज के चर्चा में रहने की वजह रही. 

बता दें कि तब्बू (Tabu) ने वेब सीरीज 'अ स्वीटेबल ब्वॉय' (A Suitable Boy) से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा. जिसमें उन्होंने एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) संग लीड रोल प्ले किया था. इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड 26 जुलाई, 2020 को प्रीमियर किया गया था. जिसके बाद ही इस सीरीज का जादू लोगों पर चल पड़ा. जिसमें तब्बू ने जिस्म का धंधा करने वाली महिला का किरदार निभाया था. एक्टर ने अपने किरदार को बखूबी निभाया, जिससे उस कैरेक्टर में जान आ गई. सीरीज में कई जगह पर ईशान खट्टर के साथ तब्बू के बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं. जिनमें एक्ट्रेस भी किसिंग सीन से लेकर बोल्ड सीन तक देने से पीछे नहीं हटी. तब्बू (Tabu) द्वारा फिल्माए गए कई सीन्स को देखकर तो लोगों का कहना था कि उनसे इन सीन्स की उम्मीद भी नहीं की जा सकती थी. हालांकि, उन्होंने अपने किरदार को बेहद संजीदगी से निभाया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज का निर्देशन मीरा नैयर और शिमीत अमीन ने किया. जबकि एंड्रयू डेविस ने इसे लिखा है. सीरीज में तब्बू (Tabu) और ईशान (Ishaan Khatter) के अलावा तान्या मनिकतला, शहाना गोस्वामी, मल्लिका सिंह, रसिका दुग्गल, नमित दास जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करते नज़र आए थे. 

खैर, बात करें तब्बू (Tabu) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'भूल भुलैया 2', 'कुत्ते', 'खूफिया', 'भोला', 'दृश्यम 2' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे तब्बू की अपकमिंग के लिए काफी एक्साइटेड हैं.