.

Sacred Games के दौरान प्रेग्नेंट थीं 'जोजो' सुरवीन चावला, कहा- भाग जाने का मन करता था

'सेक्रेड गेम्स' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया है तो वहीं सैफ ने सरताज सिंह का.

12 Aug 2019, 09:37:12 AM (IST)

नई दिल्ली:

पिछले काफी टाइम से सेक्रेड गेम्स चर्चा में बना हुआ है. बोल्ड कंटेंट से भरपूर इस वेबसीरीज के दमदार डॉयलाग भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहे. फिलहाल अब इसका दूसरा सीजन इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रहा है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के अलावा कई नए चेहरे भी नजर आएंगे. पहले सीजन में जोजो का किरदार निभाने वाली सुरवीन चावला ने सेक्रेड गेम्स को लेकर नया खुलासा किया है.

उन्होंने बताया कि पहले वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी और Sacred Games की शूटिंग करना भावनात्मक और शारीरिक रूप में थका देने वाला था. क्योंकि वह उस दौरान प्रेग्नेंट थी. इतना ही नहीं सुरवीन ने बताया कि कभी-कभी उन्हें वहां से भाग जाने का मन करता था.'

यह  भी पढ़ें: नेशनल अवार्ड मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

'सेक्रेड गेम्स' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया है तो वहीं सैफ अली खान सरताज सिंह के रोल में दिखेंगे. शो के इस सीजन में सरताज की पिछली लाइफ के बारे में दिखाया जाएगा.

बता दें कि सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ के अलावा पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोचलिन, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और जतिन सरना हैं. पहले सीजन में राधिका आप्टे (Radhika apte) नजर आई थीं इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को नीरज घैवान डायरेक्ट करेंगे.