.

Farzi 2: एक बार फिर नकली नोटों की तस्करी करेंगे शाहिद कपूर, फर्जी सीजन 2 कंफर्म

Farzi 2: फर्जी में शाहिद कपूर के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतुपति का हिंदी डेब्यू भी जबरदस्त पसंद किया गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Oct 2023, 04:08:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

Farzi season 2: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल में शाहिद ने अपने करियर और फिल्मों को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. इस बीच एक्टर ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'फर्जी' सीजन 2 (Farzi 2) की भी घोषणा कर दी है. शाहिद ने फर्जी से ओटीटी पर धमाकेदार डेब्यू किया था. डायरेक्टर राज और डीके की ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज़ फ़र्ज़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. सीरीज़ में शाहिद के डार्क रोल को भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने नकली नोटों की तस्करी वाले रोल को शानदार तरीके से पेश किया था. जल्द ही फर्जी का सीजन 2 आएगा. एक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट कर डाली है. 

शाहिद कपूर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में फर्जी सीजन 2 की पुष्टि कर दी है. एक्टर ने बताया कि फैंस जल्द ही उन्हें ओटीटी पर दोबारा देख पाएंगे, क्योंकि फ़र्जी 2 बन रही है! “तो निश्चित रूप से, फ़ार्ज़ी का दूसरा सीज़न होगा. मेरा मतलब है, दर्शकों के रिएक्शन शानदार थे. साथ ही, जिस तरह से कहानी का अंत हुआ, वह ओपन-एंड स्टोरी है. इसलिए बहुत कुछ घटित होने की संभावना है. तो फ़र्ज़ी 2 बनेगी, और अगर कुछ और मुझे पसंद आया, तो मैं करूंगा, लेकिन अभी तक, मैंने ओटीटी के लिए किसी भी चीज़ के लिए हां नहीं कहा है, क्योंकि इस साल मेरी दो रिलीज़ थीं, इसलिए मैं थिएटर रिलीज के लिए तैयार हूं, लेकिन फ़र्ज़ी 2 ज़रूर बनेगी."

फर्जी में शाहिद कपूर के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतुपति का हिंदी डेब्यू भी जबरदस्त पसंद किया गया है. सीरीज में दिग्गज एक्टर के के मेनन भी विलेन के रोल में हैं. एक्ट्रेस राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा भी अहम रोल में हैं. यह इस साल फरवरी में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. सीरीज फैंस और क्रिटिक्स के बीच सुपरहिट रही थी. फैंस की डिमांड देख मेकर्स इसका दूसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं.