.

Aspirants Season 2: जल्द आने वाला है एस्पिरेंट्स का सीजन 2, जानें कब और कहां होगा स्ट्रीम

एस्पिरेंट्स का दूसरा सीज़न (Aspirants Season 2) , संदीप भैया (सनी हिंदुजा द्वारा अभिनीत) के कैरेक्टर पर पहले पार्ट का स्पिन-ऑफ है. पहला सीजन इस साल की शुरुआत में यूट्यूब पर जारी किया गया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Oct 2023, 11:32:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो इंडिया ने आज एस्पिरेंट्स (Aspirants Season 2) के लेटेस्ट सीज़न के प्रीमियर की तारीख का ऐलान कर दिया है. इसका पहला सीजन तो आपको याद ही होगा जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. ये तीन दोस्तों की कहानी थी , जो IAS की तैयारी कर रहे हैं. इनमें से एक ही दोस्त है जिसका सलेक्शन हो जाता है. द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित, आकर्षक ड्रामा अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित है. पिछले सीज़न की सफलता से उत्साहित, सीरीज़ नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल,(Abhilash Thapliyal) सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित कलाकारों की टोली को वापस लाती है.

दिल्ली के राजेंद्र नगर में यूपीएससी अभ्यर्थियों की दुनिया पर आधारित, लेटेस्ट सीज़न इसके पात्रों - अभिलाष, गुरी और संदीप भैया की यात्रा को दिखाएगा, क्योंकि वे प्यार, करियर, महत्वाकांक्षा और सपनों के माध्यम से जीवन को आगे बढ़ाते हैं, जिसमें दांव बहुत अधिक और दोगुने होते हैं. टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख श्रेयांश पांडे ने कहा, "हमें वास्तव में सालों से बनाए गए विविध कंटेंट पर गर्व है, जिसमें एस्पिरेंट्स ने 9.2 की प्रभावशाली रेटिंग के साथ पूरे भारत में आईएमडीबी चार्ट में टॉप स्थान हासिल किया है! एस्पिरेंट्स मानव की एक दिलचस्प कहानी है." आकांक्षाएं, मित्रताएं, और महत्वाकांक्षा तथा बड़ी सोच की परिवर्तनकारी शक्ति.एस्पिरेंट्स में मुख्य भूमिका निभाने वाले नवीन ने टीवीएफ पिचर्स सीज़न 2 में भी अपनी भूमिका दोहराई, जो पिछले साल ZEE5 पर रिलीज़ हुई थी.

 

कहां स्ट्रीम होगा दूसरा सीजन

एस्पिरेंट्स का दूसरा सीज़न (Aspirants Season 2) , संदीप भैया (सनी हिंदुजा द्वारा अभिनीत) के कैरेक्टर पर पहले पार्ट का स्पिन-ऑफ है. पहला सीजन इस साल की शुरुआत में यूट्यूब पर जारी किया गया था. एस्पिरेंट्स का पहला सीज़न 2021 में यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था, लेकिन दूसरे सीज़न को प्राइम वीडियो इंडिया ने चुना है. एस्पिरेंट्स सीज़न 2 का प्रीमियर 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो इंडिया पर होगा.