.

पाकिस्तान में बना विकास गुप्ता के भाई का फेक अकाउंट, लड़कियों से की भद्दी डिमांड

बिग बॉस में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी। विकास गुप्ता घर के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी काफी पॉपुलर है।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 May 2018, 06:37:37 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी। विकास गुप्ता घर के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी काफी पॉपुलर है।

मास्टरमाइंड विकास अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते है। विकास के साथ कई मौकों में नज़र आ चुके उनके भाई सिद्धार्थ भी सुर्ख़ियों में छाये रहते है।

अपनी लुक्स और फिट बॉडी से इंटरनेट पर छाये रहने वाले सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोविंग है। इसी बीच विकास के भाई सिद्धार्थ का पाकिस्तान में किसी ने फेक अकॉउंट बनाकर तस्वीरें पोस्ट की।

नावेद अहमद के नाम से बनी फेक प्रोफाइल के इंस्टाग्राम पर 14 हज़ार फॉलोवर्स है। सिद्धार्थ की तस्वीरों का फायदा उठाने वाला ये शख्स लड़कियों से अश्लील डिमांड करता है और इसके झांसे में कई लड़कियों ने अपनी न्यूड तस्वीरें भेजी।

इसी को लेकर विकास गुप्ता ने फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, इस प्रोफाइल को तुरंत रिपोर्ट करें। कई लड़कियां अपनी न्यूड तस्वीरें और पैसे भेजकर मुसीबत में फंस रही है। ये शख्स पाकिस्तान से है और मेरे भाई के फेक नाम से अकॉउंट बनाया है।

और पढ़ें: इस डायलॉग की वजह से उड़ी 'रेस 3' एक्ट्रेस की खिल्ली, सलमान खान ने दिया ये जवाब

सिद्धार्थ गुप्ता के इंस्टाग्राम पर एक लाख 77 हज़ार फॉलोवर्स है, इसके साथ उनका अकॉउंट वेरीफाइड है।

कुछ लोग एक्टर्स के नाम की फेक प्रोफाइल बनाकर फॉलोवर्स बटोरते है लोगों से भद्दी डिमांड करते हैं।

और पढ़ें: आर्कबिशप की चिट्ठी से सहमत पूजा भट्ट, कहा-मुझे पत्र में कुछ गलत दिखाई नहीं देता