.

'हम दोनों ने सीट बेल्ट पहनी थी...' वैभवी के मंगेतर ने सुनाई दर्दनाक हादसे की कहानी

टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का एक कार हादसे में निधन हो गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 May 2023, 01:40:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

Vaibhavi Upadhyaya Death: टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का एक कार हादसे में निधन हो गया है. वैभवी के मंगेतर जय गांधी भी हादसे के वक्त उनके साथ थे. दोनों कपल हिमाचल में छुट्टियां मनाने निकले थे. सोशल मीडिया पर वैभवी की मौत के बाद से कई तरह की अटकलें चल रही हैं. इनमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी. इस पर अब जय गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हादसे का आंखों देखा हाल बयां किया है. 

वैभवी उपाध्याय को दर्शक सुपरहिट कॉमेडी शो साराभाई vs साराभाई से जानते हैं. इस शो में वैभवी 'जैस्मीन' का रोल निभाकर खूब पॉपुलर हो गई थीं. वो टीवी इंडस्ट्री की फेमस सेलिब्रिटी रही हैं. एक्ट्रेस की मौत से उनका परिवार सदमे में हैं. साथ ही मंगेतर जय गांधी भी इस दर्द से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. हाल में एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में जय गांधी ने हादसे पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि हम दोनों ने सीट बेल्ट पहनी थी और कार स्पीड से भी नहीं चला रहे थे. जय ने हादसे को लेकर मीडिया में उड़ रही सभी अफवाहें को भी खारिज किया है.

वैभवी और जय गांधी हिमाचल में रोड ट्रिप पर गए थे.  हादसे को लेकर जय ने बताया, "ऐसी बातें बन रही हैं हम रोड ट्रिप पर स्पीड से गाड़ी चला रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं था। हमारी कार रुकी हुई थी और हम ट्रक के गुजरने का इंतजार कर रही थे. मैं ज्यादा बात करने की हालत में नहीं हूं, लेकिन मैं यह बताना चाहता हूं कि हमने सीट बेल्ट लगाई थी और हाई स्पीड से गाड़ी नहीं चला रहे थे. 

वैभवी के भाई अंकित ने भी बताया कि हादसे के वक्त वैभवी ने सीट बेल्ट लगा रखी थी. वो हमेशा सड़क नियमों को लेकर अलर्ट रहती थीं और कभी भी सीट बेल्ट के बिना कार में नहीं बैठती थीं. डॉक्टरों ने भी पुष्टि की कि कैसे उनके गले में सीट बेल्ट के निशान थे."