.

महिला पत्रकार ने लगाए बिग बॉस के मेकर्स पर गंभीर आरोप

महिला पत्रकार का कहना है कि उन्हें बिग बॉस तेलूगु सीजन 3 के लिए मार्च में अप्रोच किया गया. जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jul 2019, 03:30:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन को लेकर जहां फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस तेलूगु सीजन 3 पर्दे पर आने से पहले ही विवादों में घेरे में आ गया है. दरअसल हैदराबाद की एक महिला पत्रकार ने शो के मेकर्स पर एफआईआर दर्ज कराई है.

महिला पत्रकार का आरोप है कि शो के ऑर्गनाइजर्स ने मुझे किसी तरह का कोई एग्रीमेंट नहीं दिया है और मुझसे कई बार यह पूछा गया है कि मैं अपने बॉस को कैसे संतुष्ट कर सकती हूं. महिला पत्रकार का कहना है कि उन्हें बिग बॉस तेलूगु सीजन 3 के लिए मार्च में अप्रोच किया गया. जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था. जिसके बाद फाइन राउंड में उनसे अपने बॉस को खुश करने के लिए कहा गया.

मामले को लेकर महिला पत्रकार ने अभिषेक, रविकांत, रघु और श्याम नाम के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. साथ ही महिला का आरोप बै कि चारों मे उनके शरीर का मजाक उड़ाया और बिग बॉस के फाइनल राउंड में सलेक्ट होने के लिए सेक्सुअल फेवर भी मांगा. जिसके चलते पत्रकार मे हैदराबाद के बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि बिग बॉस का यह सीजन 21 जुलाई से टीवी पर प्रशारित किया जाएगा.