.

पढ़ाई में बिल्कुल फिसड्डी थीं Tejasswi Prakash...एग्जाम में चीटिंग करने दी थी रिश्वत

तेजस्वी ने अपनी एजुकेशन को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक औसत से भी बुरी स्टूडेंट रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Apr 2023, 08:58:38 AM (IST)

नई दिल्ली:

Tejasswi Prakash Education: 'बिग बॉस 15' विनर और 'नागिन' फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज टीवी की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं. तेजस्वी अपनी क्यूटनेस के लिए भी फैंस की चहेती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस को बिंदास बोलते देखा गया है. हाल में तेजस्वी ने अपनी एजुकेशन को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक औसत से भी बुरी स्टूडेंट रही हैं. यहां तक कि उन्हें एग्जाम पास करने के लिए चीटिंग करने का सहारा लेना पड़ता था. हालांकि, तेजस्वी का कहना है कि वो एक एंजीनियरिंग स्टूडेंट रह चुकी हैं लेकिन उनका मन पढ़ाई में बिल्कुल नहीं लगता था. 

क्वेश्चन पेपर खरीदने खर्च किए 20 हजार
एक मीडिया चैनल को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में तेजस्वी ने बताया कि, पढ़ाई के मामले में वो बिल्कुल फिसड्डी रही हैं. वो इतनी खराब स्टूडेंट थीं कि चीटिंग करने के लिए नये-नये हथकंडे अपनाती थीं. एक बार एक्ट्रेस ने एग्जाम में चीट करने की पूरी तैयारी कर ली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि वे एग्जाम में चीटिंग करने की कोशिश किया करती थीं. उन्होंने एक बार क्वेश्चन पेपर खरीदने के लिए 20 हजार रुपए तक खर्च कर दिए थे. तेजस्वी ने कहा, 'हालांकि मैंने कभी क्वेश्चन पेपर खरीदे नहीं, क्योंकि यह पॉसिबल ही नहीं है. क्योंकि जब मैंने ऐसा किया तो मेरे पैसे सिर्फ पानी में गए थे और कोई फायदा नहीं हुआ.' 

तेजस्वी प्रकाश का कहना था कि उन्होंने जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रेस बनेंगी. अपनी खूबसूरती की वजह से वो हमेशा एयर हॉस्टेस बनना चाहती थीं. एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद तेजस्वी को मॉडलिंग और एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे थे. उन्होंने लाइफ ओके चैनल पर 'संस्कार: धरोहर अपनों की' शो से टीवी पर डेब्यू किया था लेकिन असली पहचान 'स्वारिगीनी' शो से मिली थी. इसके अलावा तेजस्वी ने छोटे पर्दे पर कई हिट शोज में काम किया और वो दर्शकों की फेवरेट बन गईं.

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ लव बॉन्डिंग से एक्ट्रेस को जबरदस्त फैन-फॉलोइंग मिली. तेजस्वी के लिए बिग बॉस जीतना एक करियर चेजिंग पॉइंट भी रहा और इसके बाद उन्हें एकता कपूर का शो 'नागिन सीजन 6' में लीड रोल मिला था.