.

Tejasswi Prakash Fees: तेजस्वी प्रकाश की फीस का खुलासा, एक एपिसोड की मोटी रकम लेती हैं 'नागिन'

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग स्किल से खुद को स्थापित किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 May 2023, 04:31:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

Tejasswi Prakash Naagin Fees: तेजस्वी प्रकाश  टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई हैं. सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी के लाखों फैंस हैं.  स्वरागिनी से फेमस हुईं तेसस्वी अब नागिन सीजन6 की लीड हीरोइन हैं. एक्टिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस के स्टाइल में भी काफी बदलाव आया है. इंस्टाग्राम पर तेजस्वी के ग्लैमरस लुक्स  काफी पॉपुलर हैं. करियर के पीक पर तेजस्वी की कमाई भी बढ़ गई है. एक्ट्रेस की एक एपिसोड की फीस सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग स्किल से खुद को स्थापित किया है. अब वो टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. फैशन और स्टाइल में भी वो किसी से कम नहीं हैं. ऐसे में तेजस्वी ने अपनी फीस भी हाई कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नागिन 6' के एपिसोड के लिए तेजस्वीर मोटी रकम लेती हैं. 

एकता कपूर के शो 'नागिन 6' की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी की एंट्री से ये सीजन हिट रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, नागिन इस शो के एक एपिसोड के लिए तेजस्वी 2 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं. ऐसे में सलाना एक्ट्रेस करोड़ों रुपये की कमाई कर रही हैं. तेजस्वी की फीस देख ये भी साबित होता है कि वो इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कड़ी मेहनत के दम पर तेजस्वी ने ये मुकाम हासिल किया है. 

तेजस्वी प्रकाश ने टीवी पर कई शोज में काम किया था. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान स्वारागिनी सीरियल से मिली थी. इसके बाद एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में शामिल हुई थी. तेजस्वी इस शो की विनर बनी थीं. यहीं पर एकता कपूर ने उन्हें अपनी शो 'नागिन 6' के लिए चुन लिया था. टीवी और हिंदी फिल्मों के अलावा तेजस्वी मराठी सिनेमा में भी काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक फोटोज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.