.

तारक मेहता फेम बबीता जी ने जेठालाल के साथ जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

मुनमुन दत्ता रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी मॉडर्न हैं. मुनमुन दत्ता का मॉडर्न अवतार उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर नजर आया है.

23 Sep 2019, 06:21:35 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

टेलीविजन पर आने वाले धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से कौन नहीं परिचित होगा. यह सीरियल दर्शकों की बेहतरीन पसंद में से एक है टीआरपी की नजर से भी सीरियल की परफॉर्मेंस दमदार है. इस सीरियल में मुख्य किरदार में दिलीप जोशी हैं जो कि जेठालाल के किरदार में हैं तो वहीं टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक मॉडर्न वूमन बबिता जी के किरदार में हैं. सीरियल में दोनों की केमेस्ट्री में दर्शकों से छिपी नहीं है. आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी मॉडर्न हैं. मुनमुन दत्ता का मॉडर्न अवतार उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर नजर आया है. मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो थिरकतीं हुईं नजर आ रही हैं और जेठालाल भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में शेयर किए गए इस बीटीएस वीडियो में मुनमुन शो के सेट पर डांस पर्फोर्मेंस की तैयारी कर रही हैं. मुनमुन गोलमाल अगेन के गाने पर थिरक रही हैं. उनके साथ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के को-एक्टर जेठालाल यानी दिलीप जोशी और मिस्टर अय्यर भी डांस वीडियो की तैयारी कर रहे हैं. इस वीडियो में बबीता की परफॉर्मेंस काफी रोमांचक दिखाई दे रही है. मुनमुन दत्ता ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है, रिसेट गाने के शूट का बीटीएस. इस वीडियो में दिलीप जोशी ब्राउन जैकेट और मिस्टर अय्यर लाल और सफेद रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं.