.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक नहीं कई सारे हैं 'पोपटलाल', जिन्हें कंवारेपन का है मलाल

आज हम आपको मोस्ट पॉपुलर शो Taarak mehta Ka Oolta Chashma के उन स्टार्स से मिलाने जा रहे हैं जो शो में भले ही शादीशुदा हों लेकिन असल ज़िन्दगी में उनका हाल पोपट लाल जैसा ही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jan 2022, 01:35:34 PM (IST)

नई दिल्ली :

चर्चित कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज घर-घर में पॉपुलर है. यह टीवी सीरियल साल 2008 से लगातार टेलीकास्ट हो रहा है और आज भी दर्शकों का हॉट फेवरेट बना हुआ है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक स्टार्स नजर आते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर बापू जी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) तक शामिल हैं. इस शो में जितने भी किरदार हैं सभी शादीशुदा हैं लेकिन एक केवल पोपट लाल ही ऐसा किरदार है जो शादीशुदा नहीं है. ऐसे में आज हम आपको इस शो के उन स्टार्स से मिलाने जा रहे हैं जो शो में भले ही शादीशुदा हों लेकिन असल ज़िन्दगी में उनका हाल पोपट लाल जैसा ही है. यानी कि वो स्टार्स जो अब तक अनमैरिड हैं और अपने परफेक्ट पार्टनर की तलाश में हैं. 

यह भी पढ़ें: जैकी श्रॉफ ने खुद बयां किया अपना दर्द, लाइन में लगकर इस्तेमाल करते थे टॉयलेट

इस लिस्ट में पहला नाम मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का आता है.  मुनमुन दत्ता की उम्र 34 साल है और वे अभी तक अनमैरिड हैं, मुनमुन ने इस टीवी सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाया है. 

लिस्ट में दूसरा नाम आता है अंजलि भाभी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) का जो अभी तक अनमैरिड हैं. हालांकि, नेहा अब इस टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) अब अंजलि भाभी का किरदार निभाती हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अनमैरिड स्टार्स की लिस्ट में एक्टर तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) का नाम भी शामिल है. आपको बता दें कि इस सीरियल में तनुज ने मिस्टर अइय्यर का किरदार निभाया है. 47 साल के हो चुके तनुज महाशब्दे को अब भी परफेक्ट लाइफ पार्टनर का इंतजार है. 

          View this post on Instagram                      

A post shared by Tanuj Mahashabde (@tan_mahashabde)

वहीं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘डॉक्टर हाथी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर निर्मल सोनी (Nirmal Soni) भी अब तक कुंवारे हैं. आपको बता दें कि 40 साल के हो चुके निर्मल को अब भी परफेक्ट लाइफ पार्टनर का इंतजार है. 

          View this post on Instagram                      

A post shared by Nirmal Soni (@nirmalsoni1)