.

स्वामी ओम बिग बॉस 10 के फिनाले में ले सकते हैं हिस्सा

ओम स्वामी पर बिग बॉस के फिनाले में शामिल होने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था लेकिन अब खबर है कि उन्हें बिग बॉस के फाइनल में शामिल होने की अनुमति मिल गई है।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jan 2017, 09:41:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी जब तक घर में रहें तब तक घर के अन्य प्रतियोगियों के नाक में दम कर के रखा था। लड़कियों से अभद्र व्यवहार हो या अपने साथी प्रतियोगी वानी और रोहन पर यूरिन फेंकना ओम स्वामी ने घर में जब तक रहे अपने व्यवहार से सबको परेशान कर के रखा।

ओम स्वामी के इसी आचरण की वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया। ओम स्वामी पर बिग बॉस के फिनाले में शामिल होने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था लेकिन अब खबर है कि उन्हें बिग बॉस के फाइनल में शामिल होने की अनुमति मिल गई है।

ओम स्वामी ने घर से निकलने के बाद बिग बॉस बनाने वालों को धमकी दी थी कि अगर उन्हें फिनाले का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा तो वह फिनाले नहीं होने देंगे। साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता की स्वामी को बिग बॉस ने फिनाले में उनकी धमकी की वजह से उन्हें आने की अनुमति दी गई है या इसके पीछे कोई और कारण है। लेकिन जो भी हो ओम स्वामी के फाइनल में आने की खबर ने इस शो को देखने वालो की दिचस्पी जरूर बढ़ा दी है।