.

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे को विकास गुप्ता ने दिया ऑफर, क्या खत्म हो गई दुश्मनी?

शिल्पा और विकास की दोस्ती देख घरवालों के होश उड़ गए हैं। आकाश ददलानी ने तो यह तक कह दिया कि दोनों की लड़ाई नकली थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2017, 07:06:14 AM (IST)

मुंबई:

'बिग बॉस सीजन 11' के घर में कब रिश्ते कौन-सा मोड़ ले ले, कोई नहीं जानता। कुछ ऐसा ही हो रहा है विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के साथ। घर में घुसते ही एक-दूसरे से भिड़ने वाले ये दोनों कंटेस्टेंट्स अब दोस्तों की तरह पेश आ रहे हैं। खास बात तो ये है कि शिल्पा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए उन्होंने अपनी फेवरेट जैकेट का भी बलिदान दे दिया।

दरअसल, सोमवार के एपिसोड में विकास बहुत इमोशनल हो गए। उन्होंने एक बार फिर शिल्पा से माफी मांगी। हैरानी की बात ये है कि घर में 'फ्लिप' के नाम से फेमस शिल्पा ने भी उन्हें माफ कर दिया। इस दोस्ती ने घरवालों के होश उड़ा दिए।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss11: पुनीश और बंदगी ने पार की शर्म की सारी हदें,सलमान ने चेताया

विकास ने न सिर्फ मांफी मांगई, बल्कि घर से बाहर जाने के बाद उन्हें एक बार फिर अपने साथ काम करने का ऑफर दिया। पहले तो शिल्पा ने ऑफर ठुकरा दिया, लेकिन फिल बोलीं कि दो दिन के लिए उनके साथ काम कर सकती हैं। इस पर विकास ने भी खुशी जाहिर की।

गौरतलब है कि टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' से शिल्पा शिंदे घर-घर में मशहूर हो गई थीं। हालांकि, कुछ विवादों के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच शुरू से ही बहस हो रही थी, लेकिन अब दोनों एक ट्रैक पर चल रहे हैं।

अब बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि उनकी दोस्ती ऐसे ही बनी रहेगी, या आएगा कोई ट्विस्ट।

ये भी पढ़ें: युद्ध-रणनीति पर सेनाओं का ऐतिहासिक कदम, डॉक्ट्रीन किया जारी