.

Ankita Lokhande Father: अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल

Ankita Lokhande Father: अंकिता अक्सर सोशल मीडिया पर पिता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. अंकिता के पिता एक बैंकर थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Aug 2023, 06:33:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Father Died: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पिता का निधन हो गया है. एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता के पिता श्रीकांत लोखंडे (Shrikant Lokhande) ने आज मुंबई में आखिरी सांस ली है. हालांकि, उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) की फेमस एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम किया है. अंकिता अपने पिता के काफी करीब थीं. 

अंकिता लोखंडे के पिता का पार्थिव शरीर इंटरफ़ेस अपार्टमेंट में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. खबर के अनुसार, कल सुबह 11 बजे ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. पिता के गुजर जाने से अंकिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है. अंकिता अक्सर सोशल मीडिया पर पिता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. अंकिता के पिता एक बैंकर थे. फैमिली फोटोज में श्रीकांत लोखंडे अपनी लाडली बेटी पर प्यार लुटाते नजर आते थे. 

हाल में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन का बर्थडे सेलिब्रेट करने बाहर गई थीं. कपल ने इस दौरान क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी. सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की जैन की फोटोज भी खूब वायरल हुई थी. शादी के बाद से अंकिता लगातार विक्की जैन के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आती हैं. 

पवित्र रिश्ता से टीवी पर डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे को इस शो जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. अर्चना के रोल में उन्हें खूब प्यार मिला था. टीवी के अलावा अंकिता ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.