.

निया शर्मा ने इस बोल्ड वीडियो में पार की सभी हदें, सोशल मीडिया पर हंगामा

इस वीडियो को अब तक लगभग 8 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Feb 2017, 06:13:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

टेलीविजन के सीरियल 'जमाई राजा' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने बोल्ड और हॉट अवतार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में निया शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो 'वादा' रिलीज हुआ है। इस वीडियो में निया का सिजलिंग अवतार देखकर हर कोई दंग रह जाएगा, उनके फैन्स की सांसे ही थम जाएंगी।

इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है। वीडियो में निया और उनके को एक्टर की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक लगभग 8 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। निया शर्मा ने अपनी बोल्ड अदाओं से बॉलीवुड की हीरोइनों को भी पीछे छोड़ दिया है। वह इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

कुछ दिनों पहले ही निया शर्मा ने अपना डांस वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, उसमें भी निया बेहद बोल्ड नजर आ रही थीं। वीडियो में निया बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें, निया शर्मा की हॉट तस्वीरें देखकर हर किसी के उड़ जायेंगे होश

कुछ लोगों ने इसमें उनकी तारीफ की थी, जबकि कुछ ने इस पर भद्दे कमेंट किए थे। कुछ यूजर्स ने इतना तक लिख दिया कि निया तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिये। इस पर निया ने अपना एक ओर वीडियो शेयर करके उन्हें करारा जवाब दिया था। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी 'वादा' का यूट्यूब का लिंग शेयर किया है।

ये भी पढ़ें, निया शर्मा ने अपनी वीडियो पर भद्दे कमेंट करने वालों को कुछ इस अंदाज में दिया करारा जवाब