.

'बिग बॉस 11' में होगी निया शर्मा की एंट्री, इतने करोड़ का मिला ऑफर

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है और निया शर्मा की शो में एंट्री हो सकती है।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Aug 2017, 10:57:05 AM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अदाकारा निया शर्मा के सितारें इन दिनों बुलंदी पर है। खबरों के मुताबिक 'जमाई राजा' एक्ट्रेस निया इन दिनों बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर चर्चाओं में है।  टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है और शो का हिस्सा कौन होगा इसके लिए तमाम चर्चाएं हो रही है। यूट्यूब सनसनी ढिंचैक पूजा से लेकर शिल्पा शिंदे जैसे नामों की चर्चा हो रही है। बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए निया को मोटी रकम ऑफर की गई है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, निया को 'बिग बॉस 11' में आने के लिए मोटी रकम की पेशकश की गई है। बिग बॉस 11' ने शो में एंट्री लेने के लिए उन्हें 2 करोड़ का ऑफर दिया है। हालांकि, अभी इस पर निया की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

और पढ़ें: In Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन ने IFFM में फहराया तिरंगा, बेटी आराध्या संग आईं नजर

निया फिलहाल कलर्स के एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' की शूटिंग में व्यस्त है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी निया अपनी बोल्ड अदाओं के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती है।

बोल्डनेस की हदें पार करने वाली इन अभिनेत्रियों में एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत टीवी अभिनेत्री निया शर्मा इसका जीता जागता उदाहरण हैं।

निया ने तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी बोल्डनेस के मामले में पछाड़ा है। बता दें विक्रम भट्ट की नई वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' में निया शर्मा ने काफी बेहद बोल्ड सीन दिए हैं।

और पढ़ें : 'रेड' में इनकम टैक्स ऑफिसर के दमदार रोल में नजर आएंगे अजय देवगन