.

जाह्नवी कपूर नहीं, इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं ईशान खट्टर, 'कॉफी विद करण 6' में खोला राज

साल 2018 में 'धड़क' की रिलीज के बाद से ही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के रिश्ते को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी भी सार्वजनिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2019, 06:13:22 PM (IST)

मुंबई:

साल 2018 में 'धड़क' (Dhadak) की रिलीज के बाद से ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के रिश्ते को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी भी सार्वजनिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की. इस बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई के बारे में एक नया खुलासा हुआ है. हाल ही में 'कॉफी विद करण 6' के दौरान पता चला कि वह बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के दिवाने हैं....

करण जौहर ने शाहिद कपूर और ईशान खट्टर से कई सवाल-जवाब किए, लेकिन ईशान के ज्यादातर जवाब में एक ही एक्ट्रेस का जिक्र था. वह एक्ट्रेस और कोई नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.

ये भी पढ़ें: #MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर बिफर पड़ीं दिया मिर्जा, कहा- मैं 15 साल से...

दरअसल, करण जौहर ने ईशान से सवाल पूछा कि दीपिका और प्रियंका में कौन ज्यादा बेहतर एक्ट्रेस हैं तो ईशान ने जवाब दिया, 'दीपिका'. फिर उनसे पूछा गया कि कैटरीना, करीना, सोनम और आलिया में कौन सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है तो भी ईशान का जवाब था, 'दीपिका'. फैंस इस बात से हैरान रह गए कि करण ने ऑप्शन में दीपिका का नाम तक नहीं लिया. इससे साफ पता चलता है कि ईशान दीपिका के दीवाने हैं.

इसके बाद ईशान ने फाइनली बता ही दिया कि दीपिका पादुकोण उनकी बॉलीवुड सेलिब्रिटी क्रश हैं.

वहीं, शाहिद कपूर भी दीपिका की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके. करण जौहर ने शाहिद से कहा कि अगर उन्हें ईशान को यह एडवाइस देनी हो कि दीपिका संग काम करते समय वह किस चीज का ध्यान रखें तो शाहिद ने कहा, 'दीपिका बेहद खूबसूरत हैं तो शूटिंग पर फोकस करने की कोशिश करना.'

बता दें कि शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल की सुपरहिट फिल्म 'पद्मावत' में साथ काम किया था. इसमें रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था.