.

भारती सिंह पर लगा रोहित शेट्टी से फ्लर्ट करने का आरोप, शमिता शेट्टी ने कहा- ये स्टंट का शो है...

अब स्टंट की बात करें तो भारती का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खूंखार कुत्तों के साथ स्टंट करती दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Feb 2019, 03:06:31 PM (IST)

मुंबई:

कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) का फिनाले धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है. ऐसे में स्टंट का लेवल भी खतरनाक होता जा रहा है. शो में अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं और उनके बीच कांटे की टक्कर हो रही है. इस बीच टिकट टू फिनाले के लिए भी एक स्टंट कराया जाएगा, जो भी कंटेस्टेंट स्टंट जीत जाएगा, वो सीधे फाइनल में पहुंच जाएगा.

इस बीच कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शमिता शेट्टी बताती हैं कि भारती सिंह 'टिकट टू फिनाले' का विनर बनना डिजर्व नहीं करता है. दरअसल, शो के होस्ट रोहित शेट्टी शमिता से पूछते हैं कि कौन-सा कंटेस्टेंट 'टिकट टू फिनाले' का विनर बनना डिजर्व नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: 19 साल बाद फिर साथ में काम करेंगे संजय लीला भंसाली और सलमान खान, ये होगी फिल्म की कहानी

इसके जवाब में शमिता कहती हैं कि यह स्टंट का शो है और भारती रोहित से बार-बार फ्लर्ट करती रहती हैं. ऐसे में उन्हें लगता है कि भारती 'टिकट टू फिनाले' का विनर बनने के काबिल नहीं है.

वहीं, भारती भी कहां पीछे रहने वाली थीं, उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए कहा कि 'मैं तो रोहित शेट्टी से फ्लर्ट करती रहती हैं, इसी बात पर मैं फिर उन्हें पप्पी दूंगी.' भारती की बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं.

The canines literally took @bharti_lalli down! Watch what this task is all about, tune in tonight at 9 PM. #KKK9 #JigarPeTrigger @MSArenaOfficial @Woodland pic.twitter.com/GWwaRtXw9Q

— COLORS (@ColorsTV) February 23, 2019

अब स्टंट की बात करें तो भारती का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खूंखार कुत्तों के साथ स्टंट करती दिखाई दे रही हैं. अब भारती स्टंट जीतकर 'टिकट टू फिनाले' की विनर बनेंगी या हार जाएंगी, ये अगले एपिसोड में पता चलेगा.