.

शांतनु माहेश्वरी बने 'खतरों के खिलाड़ी 8' के विनर, फाइनल में हिना और रवि दुबे को हराया

'खतरों के खिलाड़ी 8' को उसका विनर मिल चुका है। 26 वर्षीय शांतनु माहेश्वरी ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Oct 2017, 12:24:30 AM (IST)

नई दिल्ली:

मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' को उसका विनर मिल चुका है। 'दिल दोस्ती डांस' फेम 26 वर्षीय शांतनु माहेश्वरी ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

खतरनाक स्टंट्स के जरिये इस शो ने अपने डेयरिंग टास्क से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और टीआरपी चार्ट में टॉप 3 में बना रहा। शो के होस्ट मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी थे।

शांतनु ने फाइनल में हिना खान और रवि दुबे को मात दी। शनिवार को हुए फाइनल में रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन'की पूरी टीम कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ने पहुंची।

कोलकाता के रहने वाले शांतनु मुखर्जी एक बेहतरीन डांसर है। शो में उन्होंने लगातार अच्छे प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया था। होस्ट रोहित ने उनकी उम्दा परफॉरमेंस को देखते हुए उन्हें 'साइलेंट किलर' नाम दिया था।

.@rithvik_RD tries to please @ajaydevgn as the iconic hit #RukBabaRuk plays! Aren’t his dancing skills the best? #KKK8Finale pic.twitter.com/spTjKel904

— COLORS (@ColorsTV) September 30, 2017

विजेता शांतनु को प्राइज मनी के अलावा, ग्लैमरस ट्रॉफी के साथ एक 'जीप कंपास कार' भी मिली है। इस सीजन की शुरुआत जुलाई में हुई थी। इस सीजन की ज्यादातर शूटिंग स्पेन में ही हुई थी।

इस बार शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए निया शर्मा, रित्विक धनजानी और करण वही जैसे स्टार्स को लाया गया था। शो में हिना खान का सिंगिंग टैलेंट भी देखने को मिला। लोपमुद्रा का मेकअप भी चर्चा का विषय बना रहा। पिछले सभी सीजंस से इस बार का सीजन खास था।

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 8' टीआरपी रेटिंग्स में काफी कामयाब रहा है। यह शो कई हफ्तों तक नंबर 1 बना रहा, लेकिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के बाद यह दूसरे पायदान पर पहुंच गया।

बिग बॉस 11: ग्रैंड प्रीमियर में सपना चौधरी के साथ थिरके सलमान खान, देखें वीडियो