.

बर्फबारी के बीच केदारनाथ में चंद्रमुखी चौटाला ने लिए सात फेरे

कविता कौशिक ने शुक्रवार को शिव-पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित विश्वास के साथ फेरे लिए। अपने कुछ खास लोगों के साथ कविता 26 जनवरी को यहां पहुंची थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jan 2017, 11:38:21 AM (IST)

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से अपनी अलग पहचान बनाकर लोगों के दिलों में राज करने वाली कविता कौशिक ने शुक्रवार को शिव-पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित विश्वास के साथ फेरे लिए। अपने कुछ खास लोगों के साथ कविता 26 जनवरी को यहां पहुंची थी।

चर्चित धारावाहिक 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने शादी के लिए केदारनाथ यात्रा के प्रमुख पड़ाव त्रियुगीनारायण को चुना। शुक्रवार सुबह 11 बजे परिजनों के साथ कविता मंदिर पहुंची। केदारनाथ में जबरदस्त बर्फबारी के बीत अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित विस्वास के साथ फेरे लिए।

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं कविता कौशिक, हिमालय में रचायेंगी चन्द्रमुखी चौटाला अपना ब्याह

सोमवार को उनकी हल्दी की रस्म थी और मंगलवार को उन्होने मेहंदी की रस्म सेलिब्रेट की थी। जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस आशका गोराडिया नजर आईं थीं। मेहंदी पर कविता बेहद मराठी लुक में नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 10: फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!

पहले तो दोनों ने अपने रिलेशन को कभी ऑफिशयल नहीं किया और फिर अचानक अपनी शादी की खबर से सबको चौंका दिया। आपको बता दें कि ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रोनित मैंगोऑरेंज प्रोडक्शन में ब्रांड डायरेक्टर और हेड ऑफ इवेंट्स के पद पर हैं।