.

हेमा मालिनी के लिए करण जौहर ने किया ऐसा काम, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान

रियलिटी शो 'हुनरबाज' इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. शो में एक बाद एक मसाला देखने को मिल रहा है.  शो के स्पेशल एपिसोड (Hunarbaaz New Episode) में मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ड्रीम गर्ल पहुंची थी. हेमा मालिनी (Hema Malini) को देखने के लिए फैंस भी लंबे समय से बेकरार हो रहे थे. शो हुनरबाज के हालही के एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) कलाकारों को एप्रिशियेट करते हुए नजर आईं थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Mar 2022, 06:51:39 AM (IST)

मुंबई:

रियलिटी शो 'हुनरबाज' इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. शो में एक बाद एक मसाला देखने को मिल रहा है.  शो के स्पेशल एपिसोड (Hunarbaaz New Episode) में मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ड्रीम गर्ल पहुंची थी. हेमा मालिनी (Hema Malini) को देखने के लिए फैंस भी लंबे समय से बेकरार हो रहे थे. शो हुनरबाज के हालही के एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) कलाकारों को एप्रिशियेट करते हुए नजर आईं थी. सेट पर हेमा मालिनी को देख करण जौहर भी काफी खुश नजर आएं थे.  इसके साथ ही वो सिंगर भी बनते दिखें.  

रियलिटी शो हुनरबाज

यह भी जानिए -  Bobby Deol को इस तरह देखकर भड़कीं मां प्रकाशी कौर, ऐसे किया रिएक्ट

आपको बता दें, करण जौहर आगे कहते हैं कि ऐसा क्लासिकल गाना आपने लाइफ में कभी सुना नहीं होगा. इतने में भारती बोलती है कि आप जाना भी चाहेंगी तो मैं आपकी चप्पलें वहीं ले आऊंगी. इसके बाद करण जौहर अपने सुर छेड़ने की तैयारी करने लगते हैं और फिर गाना गाते हैं- ड्रीम गर्ल किसी शायर की गज़ल... करण के गाने के सुर सुन वहां खड़ी हेमा मालिनी भी हंसने लगती है. गाना खत्म होने के बाद जब हेमा मालिनी से करण पूछते हैं कि कैसा लगा, इस पर अभिनेत्री बोलती हैं थोड़ा और प्रैक्टिस की जरूरत है. ये सुन भारती सिंह फिर से करण जौहर की टांग खींचने लगती हैं.