.

जब 'द कपिल शर्मा शो' में एक 6 साल के बच्चे ने लगाई कपिल को डांट, देखकर हैरान हो गए सब

कपिल शर्मा को उनके ही शो में बतौर गेस्ट आए एक 6 साल के बच्चे ने जमकर डांट लगा दी, यह बच्चा कपिल से बेहद ही नाराज नजर आया.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jun 2019, 11:00:35 AM (IST)

नई दिल्ली:

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनकी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग के लिए भी पहचाना जाता है. अक्सर लोग उनकी दमदार कॉमेडी को काफी पसंद करते हैं, लेकिन इस बार 'द कपिल शर्मा शो" में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब हैरान हो गए. दरअसल, कपिल शर्मा को उनके ही शो में बतौर गेस्ट आए एक 6 साल के बच्चे ने जमकर डांट लगा दी, यह बच्चा कपिल से बेहद ही नाराज नजर आया.

इस बार कपिल शर्मा शो में सुरों का तड़का देखने के लिए मिला. शो में सुपरस्टार सिंगर के जज हिमेश रेशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली कई कंटेस्टेंट्स के साथ पहुंचे. इस दौरान सबने जमकर मस्ती की.

एक रिपोर्ट के मुताबिक 6 साल के थानु खान ने स्टेज पर परफॉर्मेंस से पहले कपिल शर्मा के पास अपने फल रखवा दिए थे. जब वह अपनी परफॉर्मेंस से वापस लौटे तो कपिल ने उनकी लीची खा ली थी. उन्होंने कपिल शर्मा से पूछा की मेरे फल कहां है. तो कपिल ने जवाब दिया की मैं खा गया. जिसे लेकर थानु को गुस्सा आया और उन्होंने बेहद ही क्यूट तरीके से कपिल को डांट लगाई.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, जानिए किसकी हुई जीत

Khel Khel mein hogi kamaal ki singing aur dher saari masti! Aa rahe hai #SuperstarSinger ke Judges, toh dekhna na bhule #TheKapilSharmaShow, iss Saturday raat 9:30 baje. pic.twitter.com/IbUXKnxRKq

— Sony TV (@SonyTV) June 22, 2019

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए थानु ने कहा है कि मैंने अपने परफॉर्मेंस तक कपिल जी को अपनी फल रखने के लिए कहा था, लेकिन मौका पाते ही वो मेरे सारे फल चट कर गए. कपिल अंकल बहुत ही प्यारे इंसान है उसके बाद उन्होंने मुझे टेबल पर रखे फल खाने के लिए ऑफर किया.