.

'खतरों के खिलाड़ी 9' में खतरनाक स्टंट कर रही ये एक्ट्रेस इस तरह के शो में नहीं करना चाहती काम!

कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में टीवी एक्ट्रेस जैसमीन भसीन खतरनाक स्टंट्स करती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वह 'दिल तो हैप्पी जी' सीरियल में हैप्पी मेहरा की भूमिका निभा रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Feb 2019, 04:22:13 PM (IST)

मुंबई:

कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) में टीवी एक्ट्रेस जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) खतरनाक स्टंट्स करती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वह 'दिल तो हैप्पी जी' (Dil Toh Happy Hai Ji) सीरियल में हैप्पी मेहरा की भूमिका निभा रही हैं. इस बीच उन्होंने फैंस को बताया कि वह किस तरह के शो में काम नहीं करना चाहती हैं.

जैस्मिन भसीन का कहना है कि वह सुपरनेचुरल शो की वर्तमान प्रवृत्ति से इत्तेफाक नहीं रखती हैं और इसलिए उन्हें नहीं लगता कि वह कभी इस शैली में काम करेंगी.

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', जानिए कमाई

28 साल की एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी अलौकिक या थ्रिलर शो में काम करूंगी, क्योंकि मैं इस शैली से इत्तेफाक नहीं रखती हूं. मैं जिस तरह का काम कर रही हूं, उससे खुश हूं.'

ये भी पढ़ें: Propose Day: ये हैं TV के लव-बर्ड्स, जिन्होंने बिना डरे जमाने के सामने किया प्यार का इजहार

वर्तमान में वह धारावाहिक 'दिल तो हैप्पी जी' में हैप्पी मेहरा की भूमिका निभा रही हैं.

'दिल से दिल तक' की अभिनेत्री ने कहा, 'जब आप किसी दैनिक धारावाहिक में काम करते हैं तो वह किरदार वास्तव में आपके साथ लंबे समय तक जिंदा रहता है. मेरे पिछले किरदार की अवधि लगभग डेढ़ साल थी और मुझे गुजराती लड़की के उस किरदार से पूरी तरह बाहर निकलना था, ताकि मैं पूरी तरह हैप्पी के रंग में ढल सकूं, जो असल में मेरी तरह है.'

जैसमीन 'खतरों के खिलाड़ी' के 9वें एपिसोड में एलिमिनेशन राउंड में आ गईं. उनके साथ अली गोनी भी एलिमिनेशन राउंड में गए. दोनों के बीच कड़ी टक्कर हुई. जैसमीन ने खतरनाक स्टंट कंप्लीट किया और अली गोनी को हराकर शो से बाहर कर दिया.

(IANS इनपुट के साथ)