.

Kasautii Zindagii Kay 2 को हिना खान ने कहा अलविदा, जानिये क्या है कारण

हिना ने ये जानकारी अपने लाइव वी़डियो में फैंस के साथ शेयर की

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Feb 2019, 12:13:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

'Kasautii Zindagii Kay' सीरियल की कमोलिका यानि कि हिना खान ने सीरियल छोड़ने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि हिना ने ये फैसला फिल्मों में काम करने के चलते लिया है. हिना ने ये जानकारी अपने लाइव वी़डियो में फैंस के साथ शेयर की.लोग इस सीरियल को कमोलिका के किरदार के वजह से ही पसंद कर रहे थे और इस शो की TRP बढ़ गई थी.

लेकिन अब हिना के छो़ड़ने के खबर आने के बाद देखना ये होगा कि प्रोड्यूसर्स किसे कमोलिका के रोल के लिए लेकर आते हैं. हिना मार्च के बाद इस सीरियल मे नहीं नजर आयेंगी. बता दें कि पहले भी हिना इस सीरियल से कुछ समय के लिेए ब्रेक लिया था.

इसमें वो स्ट्रॉन्ग वुमैन के रोल में नजर आयेंगी. फिल्म की स्टोरी 1990 के कश्मीर के बैकग्राउंड पर बनाई गई है. बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना ने 'ये रिश्ताक्या कहलाता है' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और उनको अक्षरा सिंघानिया के रोल में लोगों ने काफी पसंद भी किया था.

हिना का निगेटिव रोल में महारथ हासिल है. हिना अपनी जिंदगी में काफी नई नई चीजें करना पसंद करती है और इसीलिए वो फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी मे पार्टिसिपेट किया था. बिग बॉस के बाद हिना ने भसूड़ी नाम के एक म्यूजिकल वीडियो भी किया था.

हिना ने बताया कि वो अपनी जिंदगी में एक नई शरुआत करने जा रही हैं और वो अपनी आने वाली फिल्म्स को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना को एक साथ तीन प्रोजेक्ट मिले हैं जिनमें से एक प्रोजेक्ट इंटरनेशनल हैं.