.

क्या Tejasswi Prakash ने करण कुंद्रा से कर ली शादी? सिंदूर लगाए दिखी एक्ट्रेस

टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को एक रिएलिटी शो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शादीशुदा कपल की तरह पोज देते दिखाई दिए

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Apr 2022, 06:09:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15' की विनर और फेमस टीवी ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि करण और तेजस्वी ने शादी रचा ली है. दरअसल, टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक रिएलिटी शो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शादीशुदा कपल की तरह पोज देते दिखाई दिए. इस दौरान तेजस्वी प्रकाश की मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor के पास आया उनका 'बेबी', एक्ट्रेस ने शेयर की खास Photo

          View this post on Instagram                      

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि कहीं दोनों ने गुपचुप शादी तो नहीं रचा ली. हालांकि शादी की खबरों पर दोनों का कोई रिएक्शन नहीं आया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सिंदूर लगाए नजर आई हैं. इससे पहले भी वो सिंदूर लगाए स्पॉट हुई हैं. तेजस्वी एकता कपूर के सीरियल नागिन सीजन 6 में नजर आ रही हैं. इस शो में तेजस्वी प्रकाश ने प्रथा का किरदार निभाया है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं हाल ही में उन्होंने नई कार भी खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है.