.

बर्फीली वादियों में पहुंची 'कसौटी जिंदगी की 2' की प्रेरणा शर्मा, देखें Photos

एरिका अक्सर अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Mar 2019, 04:26:20 PM (IST)

मुंबई:

'कसौटी जिंदगी की 2' की प्रेरणा शर्मा यानि एरिका फर्नांडिस इन दिनों स्विट्जरलैंड में हैं और छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एरिका ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

इन फोटोज में एरिका कभी स्नोफॉल का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं तो कभी दोस्तों के साथ स्कीइंग करती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग की पहली पत्नी बनकर 'बासु हाउस' पहुंची प्रेरणा, क्या प्रेग्नेंसी का करेगी खुलासा?

बता दें कि एरिका अक्सर अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है.

गौरतलब है कि इन दिनों सीरियल में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अनुराग (पार्थ समथान) और कोमोलिका (हिना खान) की शादी हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा, अनुराग की पहली पत्नी होने का दावा करते हुए 'बासु हाउस' पहुंच गई है. कहानी में एक ट्विस्ट यह भी है कि प्रेरणा, अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है.

प्रेरणा अब अनुराग को प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी सुनाएगी या फिर कहानी में कोई नया ट्विस्ट आएगा, ये अगले एपिसोड में ही पता चलेगा.