.

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाले कॉमेडी ग्रुप AIB पर मामला दर्ज

इसके बाद कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन तब तक मुंबई पुलिस की नजर में भी यह ट्वीट आ गया था और उसने इसे साइबर सेल को फॉरवार्ड कर दिया।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jul 2017, 04:51:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

कॉमेडी ग्रुप एआईबी और विवादों का पुराना नाता है। यह ग्रुप एक बार फिर से मुसीबतों में घिर गया है। एआईबी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल की फोटो ट्वीट कर उनका मजाक बनाया था, जिस पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें टि्वटर पर इसके बाद से AIB की आलोचना शुरू हो गई थी, लेकिन कॉमेडी ग्रुप ने कुछ ही देर में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। 

AIB द्वारा टि्वटर पर पोस्ट किए गए फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक शख्स एक स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चेक करते हुए दिख रहा है। एआईबी की हरकत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने इसकी खिंचाई शुरू कर दी।

और पढ़ें: IIFA 2017 Day 1: न्यूयॉर्क में आईफा का शानदार आगाज, देखें सलमान-कैटरीना की क्लोजनेस

इसके बाद कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन तब तक मुंबई पुलिस की नजर में भी यह ट्वीट आ गया था और उसने इसे साइबर सेल को फॉरवार्ड कर दिया।

प्रधानमंत्री जी के लिए इस तरीके का बेहूदा मज़ाक पर @AllIndiaBakchod @thetanmay पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए @MumbaiPolice @ippatel pic.twitter.com/jqIE200CBZ

— Reetesh Maheshwari (@Reetesh777) July 12, 2017

वहीं ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया, हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे। जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेगे। हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता।

PS: Will continue making jokes. And deleting if necessary. And making jokes again. And Apologizing if necessary. Don't care what you think.

— Tanmay Bhat (@thetanmay) July 13, 2017

गौरतलब है कि कॉमेडी ग्रुप AIB पहले भी विवादों में रह चुका है। 2 साल पहले इस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है।

और पढ़ें: SEE PICS: प्रियंका चोपड़ा की इन बोल्ड तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई धूम