.

'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर कुछ यूं मस्ती करती है पूरी स्टार कास्ट, देखें सेट की Unseen Photos

इन दिनों अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी में कोमोलिका (हिना खान) अपनी जगह बनाने की तैयारी में है.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Feb 2019, 03:47:36 PM (IST)

मुंबई:

एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) धीरे-धीरे दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना रहा है. शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं. इन दिनों अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी के बीच में कोमोलिका आ गई है और दोनों को अलग करने की पूरी कोशिश भी कर रही है. इन सबके बीच शो की पूरी स्टारकास्ट सेट पर खूब मस्ती करती है.

इन फोटोज को देखने के बाद आप कहेंगे ही नहीं कि ये रील लाइफ में एक-दूसरे के इतने कट्टर दुश्मन हैं. सेट पर अनुराग बसु (पार्थ समथान) की बहन का रोल प्ले कर रहीं पूजा बनर्जी (निवेदिता) और अनुराग की मां का किरदार निभा रहीं सुभावी चोकसे खूब मस्ती करते हैं.

इनके अलावा पार्थ और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) भी समय मिलते ही फोटोज क्लिक करने से पीछे नहीं हटते. बता दें कि कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि पार्थ और एरिका एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते, लेकिन बाद में दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया.

बता दें कि इन दिनों अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी में कोमोलिका (हिना खान) अपनी जगह बनाने की तैयारी में है. उसने ऐसा गेम खेला कि अनुराग अब उससे शादी करने को भी तैयार हो गया है.

अब देखना होगा कि क्या प्रेरणा दोनों की शादी रुकवा पाएगी... क्या मलॉय बासु को होश आएगा और क्या कोमोलिका की सच्चाई सभी के सामने आएगी. फैंस को इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा.