.

बिग बॉस 11: शो में वापस आने के लिए जुबेर खान ने रखी शर्त, सलमान को दी चुनौती

खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान ने शो में वापसी करने के लिए एक शर्त रखी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Oct 2017, 07:56:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबेर खान ने शो में वापसी करने के लिए एक शर्त रखी है। जुबेर का कहना है कि सलमान के माफ़ी मांगने पर ही वो घर में फिर से एंट्री लेंगे।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में जुबेर ने बताया शो से बाहर आने के तुरंत बाद चैनल ने उन्हें बुलाया था, लेकिन मैंने उनसे कहा कि जब तक शो के होस्ट यानि सलमान खान उनसे माफी नहीं मांगेंगे तब तक वह बिग बॉस में नहीं आएंगे।

जुबेर ने कहा, 'मैंने साफ कर दिया कि मैं सेल्फ रेस्पेक्ट से कोई समझौता नहीं करूंगा। सलमान को मुझसे माफी मांगनी होगी। उन्होंने जैसे मुझसे बात की उस पर माफी मांगनी होगी।'

जुबेर खान ने फेसबुक लाइव के जरिये सलमान को खरी-खरी सुनाई। जुबेर ने दावा किया कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपने डीएम पर पहचान बनाई है। उन्होंने कहा, 'सलमान बेहद बद्तमीज है। सलमान के साथ जुबेर ने शिल्पा और अर्शी खान को भी आड़े हाथ लिया।'

शो से बाहर निकल दिए जाने के बाद जुबेर पिछले सीजन के विवादित कंटेस्टेंट ओम की राह पर निकल चुके है। जुबेर ने शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करते हुए शो की फीस का भी खुलासा किया था। जुबेर के मुताबिक उसे हफ्ते के 25,000 रूपये दिए जाते थे।

जुबेर खान की बदतमीजियां बिग बॉस के घर में देखते हुए सलमान उनसे नाराज हो गए थे। नाराज सलमान खान ने शनिवार को 'वीकेंड के वार' एपिसोड में जुबेर खान को जमकर लताड़ लगाई थी।

और पढ़ें: अनुपम खेर ने विलेन से लेकर कॉमेडियन तक हर रोल में छोड़ी अपनी छाप, हर किरदार में डाला दम

सलमान ने सलमान ने जुबेर को फटकार लगाते हुए नल्ला डॉन तक कह दिया था। सलमान की डांट से आहत जुबेर ने गोलियां खा ली थी।

शो से निकाले जाने के बाद जुबेर ने सलमान खान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

एलिमिनेट होने के बाद भड़के  जुबेर ने दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है और यह फेक शो है।

और पढ़ें: Birthday Special: रंग बरसे, बागबान से लेकर सुने अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज में ये सदाबहार गाने